बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं है लाल सिंह चड्ढा का हाल, अब इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मॉन्टी ने की बॉयकॉट की अपील

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया है। इस फिल्म की रिलीज़ से पहले ही विवाद चल रहा था। कई लोगों ने इस फिल्म का बॉयकॉट किया है जिसके कारण ही फिल्म को ये सब भुगतना पड़ रहा है।

वहीं इस फिल्म को बॉयकॉट करने का सिलसिला अब सिर्फ देश ही नही विदेश तक भी पहुँच गया है। हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मॉन्टी पैनेसर ने भी इस फिल्म को बॉयकॉट करने की अपील की है। इस फिल्म पर मॉन्टी ने भी कई आरोप लगाए हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर भी उनका बयान वायरल हो रहा है।

लाल सिंह चड्ढा को लेकर रिलीज़ से पहले ही बॉयकॉट कैम्पेन चल रहा है। आमिर और उनकी एक्स पत्नी की हरकतों से दर्शक नाराज़ चल रहे थे। वहीं करीना के बयानों ने भी दर्शकों को नाराज किया है जिसके करणं ही देश में इस फिल्म को बॉयकॉट करने का कैम्पेन चलाया जा रहा है। अब ये कैम्पेन सफल होता नज़र भी आ रहा है। सिनेमाघरों में लाल सिंह चड्ढा को लेकर ज्यादा उत्साह नहीं देखने को मिल रहा है।

वहीं अब इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मॉन्टी ने भी इस फिल्म को बॉयकॉट करने की अपील की है। मॉन्टी ने भी इस फिल्म पर कई आरोप लगाए हैं। मॉन्टी ने कहा है कि इस फिल्म में इंडियन आर्मी को अच्छे से नहीं दिखाया गया है और साथ ही सिखों का भी अपमान किया गया है। इसलिए मॉन्टी भी चाहते हैं कि इस फिल्म को बॉयकॉट कर दिया जाए।

इसी के साथ मॉन्टी ने उन सभी अवार्ड्स के नाम भी साझा किए हैं जो सिखों ने इंडियन आर्मी में अपनी सेवाओं को देते हुए हासिल किए हैं। अब मॉन्टी का ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े