गोल्ड मैडल लेकर घर पहुंची हरियाणा की बेटी, साक्षी मलिक का किया जोरदार स्वागत

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

नई दिल्ली : कॉमनवेल्थ गेम्स में हरियाणा के खिलाड़ियों ने वाकई कमाल कर दिखाया है। कई खिलाड़ियों ने इस बार गेम्स में गोल्ड मेडल हासिल किया है। जिसमें साक्षी मलिक का नाम भी शामिल है। साक्षी ने इन गेम्स में स्वर्ण पदक हासिल किया है। हाल ही में गोल्ड मेडल के साथ साक्षी अपनी घर वापस लौटी, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। पूरा परिवार उनकी इस सफलता से बेहद खुश है।

इस दौरान साक्षी ने मीडिया से काफी बातचीत की। साक्षी ने भी बताया है कि उनके लिए ये सब कुछ आसान नहीं था लेकिन परिवार और पति के सहयोग से उन्हें ये सफलता मिल पाई है। साक्षी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार और अपने पति को दिया है। आइए जानते हैं साक्षी मलिक से जुड़ी कई बातें

ऐसे रखती थी खुद को मोटिवेट

साक्षी मलिक गोल्ड जीतकर हाल ही में अपने घर पहुंची हैं। इस दौरान साक्षी ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी सफलता का राज भी बताया है। साक्षी ने बताया है कि कॉमनवेल्थ गेम्स में वे अपना अंतिम मुकाबला सोचकर लड़ी थी। वहीं खुद को मोटिवेट रखना उनके लिए काफी मुश्किल था लेकिन साक्षी ने अभ्यास कर खुद को मोटिवेट किया । वहीं साक्षी ने कहा कि उनके पति सत्यव्रत व कोच ने भी पूरा सहयोग किया है।

साक्षी के अनुसार जिंदगी में अप डाउन तो चलते ही रहते हैं। पिछले दो साल से समय अच्छा नहीं चल रहा था । साक्षी ने कहा कि इसी कारण से उनकी परफ़ोर्मेंस भी अच्छी नहीं आ पाई और उनका मनोबल भी डाउन हुआ, लेकिन उनके पति ने उनका साथ दिया और साक्षी ने कड़ी मेहनत की जिसका परिणाम आज हम सभी के सामने है। साक्षी ने बताया है कि इस दौरान नेगेटिव नहीं सोचा और हमेशा अभ्यास पर ही ध्यान दिया।

राष्ट्रगान बजने पर भावुक हो गई साक्षी

साक्षी के पति सत्यव्रत भी पहलवान हैं और इसलिए साक्षी और उनकी पति की अच्छी ख़ासी बनती है। दोनों एक दूसरे को हमेशा टिप्स ही देते हैं। वहीं साक्षी ने कॉमनवेल्थ गेम्स का अनुभव भी बताया है। साक्षी ने कहा कि उनके लिए सबसे खास पल वो था जब राष्ट्रगान बजाया गया। उस समय साक्षी भी काफी भावुक हो गई थी।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े