सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है सलमान की टाइगर 3, 15 अगस्त के मौके पर तहलका मचा सकते हैं सलमान

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

सलमान खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बन ही जाते हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर सलमान सुर्खियों को बटोरते हैं। बीते कुछ दिनों से सलमान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थे तो वहीं अब एक बार फिर वे अपनी फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर सलमान की फिल्म टाइगर 3 ट्रेंड कर रही है। इस फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि सलमान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का टीज़र 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ कर सकते हैं। सलमान के फैंस के लिए ये किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

सोशल मीडिया पर लगातार सलमान की फिल्म टाइगर 3 से जुड़े हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। यूजर्स दावा कर रहे हैं कि फिल्म के टीज़र को 15 अगस्त के मौके पर ही रिलीज़ किया जा सकता है। बता दें कि टाइगर एक बड़ी फ्रेंचाईजी के तौर पर देखी जाती है। सबसे पहले 2012 में एक था टाइगर आई थी और 2017 में टाइगर ज़िंदा है आई थी। दोनों ही फिल्मों में सलमान खान नज़र आए थे और फिल्मों को अच्छा रिस्पोंस भी मिला था

। वहीं अब कहा जा रहा है कि अगले साल टाइगर 3 को भी रिलीज़ किया जाने वाला है। इसमें सलमान के साथ कैटरीना और इमरान हाशमी भी नज़र आने वाले हैं। हालांकि 15 अगस्त को फिल्म का टीज़र आने की खबर गलत भी हो सकती हैं क्योंकि कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अभी इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। वहीं ये दावा सही भी हो सकता है क्योंकि 2012 में एक था टाइगर को आजादी के खास मौके पर ही रिलीज़ किया गया था।

हालांकि इस बार सलमान की फिल्म का हिट होना आसान नहीं होगा क्योंकि लंबे समय से बॉलीवुड की एक दो फिल्म को छोड़कर कोई भी फिल्म हिट नहीं हो पाई है और दर्शक बड़े स्टार्स को बॉयकॉट भी कर रहे हैं। वहीं सलमान की पिछली कुछ फिल्मे भी फ्लॉप हो चुकी हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े