दिल्ली क्राइम 2 के ट्रेलर ने मचाया तहलका, इस बार कच्छा-बनियान गैंग की दिखाई जाएगी कहानी

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

OTT पर कई वेब सिरीज़ को रिलीज़ किया जा रहा है जिन्हें दर्शक भी ककफी पसंद कर रहे हैं। इन वेब सिरीज़ में से कई वेब सीरिज़ सच्ची घटनाओं पर ही बनाई जा रही हैं। इन्हीं में से एक है दिल्ली क्राइम। इस वेब सिरीज़ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वेब सिरीज़ का पहला सीजन दिल्ली में हुए निर्भया केस पर बनाया गया था जिसने खूब सुर्खियों में बटोरी। पहले सीजन को बेस्ट ड्रामा सिरीज़ का अवार्ड भी मिल चुका है।

 

वहीं अब इस वेब सिरीज़ का दूसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। जिसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है। बताया जा रहा है कि इस बार इस वेब सिरीज़ में कच्छा बनियान गैंग की कहानी को दिखाया जाने वाला है। दर्शक भी इस वेब सिरीज़ के दूसरे सीजन का इंतज़ार कर रहे हैं।

दिल्ली क्राइम 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है इसमें बुज़ुर्गों को निशाना बनाने वाले कच्छा बनियान गैंग की कहानी को दिखाया गया है। जानकारी के अनुसार ये को ग्रोह है जो चड्ढी बनियान पहनकर वारदातों को अंजाम देते हैं। वहीं वे अपने शरीर पर तेल भी लगाते हैं ताकि वे किसी की पकड़ में न आ सकें। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये गैंग लंबे समय तक एक्टिव रहा था।

राजस्थान, हरियाणा, मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के साथ दिल्ली में इस ग्रोह का प्रकोप ज्यादा था। 2016 में इस गैंग के कई सदस्यों को गिरफ्तार भी किया गया था। ये ग्रोह बुज़ुर्गों को निशाना बनाते हैं। इसी पर दिल्ली क्राइम 2 को बनाया गया है। इस वेब सिरीज़ में देखने को मिलेगा कि आखिर कैसे पुलिस सबूत तलाश कर रही है और कैसे आरोपियों तक पहुँचती है।

दिल्ली क्राइम का पहले सीजन इतना जबरदस्त था कि इस वेब सिरीज़ के दूसरे सीजन से भी काफी उम्मीदें बढ़ गई हैं। इसलिए इस वेब सिरीज़ के दूसरे सीजन का भी इंतज़ार हो रहा है। दूसरा सीजन कितना सफल होगा ये तो रिलीज़ के बाद ही पता चल पाएगा।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े