आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स को लेकर अच्छा है माहौल, लेकिन IMDB पर छाया है सन्नाटा

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेट्फ़्लिक्स पर आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स को रिलीज़ कर दिया गया है। बतौर निर्माता ये आलिया भट्ट की पहली फिल्म है। फिल्म को पहले सिनेमाघरों में ही रिलीज़ किया जाने वाला था लेकिन फिर इसे सीधे ही ओटीटी पर रिलीज़ कर दिया गया है। हालांकि समीक्षकों द्वारा कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर जो ट्रेन बना हुआ है उसके अनुसार फिल्म मेकर्स का फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने का फैसला सही था।

फिल्म को ओटीटी पर दर्शक भी पसंद कर रहे हैं। फिल्म को लेकर बज़ भी नज़र आ रहा है। दर्शकों को भी ये फिल्म लगभग पसंद आ रही है। लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि आईएमडीबी पर इस फिल्म को लेकर सन्नाटा छाया हुआ है। इस फिल्म को लेकर ज्यादा रिव्यू भी सामने नहीं आए हैं।

इस वेबसाइट पर यूजर्स ने अब तक इस फिल्म को 10 में से 6.8 की रेटिंग्स दी है। ऐसे में ये रेटिंग इस फिल्म के लिए वाकई अच्छी नहीं है। जबकि ये काफी हैरान करने वाला है क्योंकि इससे पहले भी कई वेब सिरीज़ और फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज़ किया गया है जिसे काफी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई हैं।

महामारी के बाद कई छोटी बड़ी फिल्में आई हैं लेकिन आईएमडीबी पर उन्हें अच्छी रेटिंग्स मिली हुई हैं। उधम, शेरशाह और मिमी जैसी फिल्मों ने तो 24 घंटे के अंदर ही 9 रेटिंग लेकर रिकॉर्ड भी बनाया हुआ है। कागज जैसी लो स्केल फिल्म को भी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई हैं। ऐसे डार्लिंग्स फिल्म को इतनी कम रेटिंग्स मिलना वाकई हैरानी वाली बात है। हालांकि दर्शक इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं।

कई दर्शकों ने तो इसे सबसे बेहतरीन और आउटस्टैंडिंग फिल्म भी बता दिया है। लेकिन इस वेबसाइट की रेटिंग्स को भी पूरी तरह से पारदर्शी नहीं कहा जा सकता है। लेकिन ये भी हो सकता है कि इस फिल्म से दर्शक किसी वजह से नाराज़ हों इसलिए इस फिल्म को अच्छी रेटिंग्स नहीं मिल पा रही है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े