सम्राट पृथ्वीराज के लिए सोनू सूद ने भी दी थी निर्देशक को ये सलाह, मान लेते तो नहीं होता फिल्म का ये हाल

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई थी। इस फिल्म का क्या हाल हुआ है ये किसी से छिपा नहीं है। फिल्म के रिलीज़ से पहले काफी उम्मीदें लगाई जा रही थी लेकिन रिलीज़ होने के बाद ये फिल्म फ्लॉप हो गई। फिल्म को कई राज्यो में टैक्स फ्री भी किया गया लेकिन इसके बावजूद बात नहीं बन पाई।

वहीं इस फिल्म के रिलीज़ होने के लंबे समय बाद सोनू सूद ने भी इस बारे में अमरउजाला के साथ बातचीत की थी। सोनू ने बताया था कि उन्होंने भी फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी को एक सलाह दी थी लेकिन निर्देशक ने ये सलाह नहीं मानी। ऐसा कहा जा रहा है कि यदि निर्देशक ने सोनू की इस सलाह को मान लिया होता तो फिल्म का इतना बुरा हाल नहीं होता।

दरअसल ये फिल्म कई मायनों में बेहद खास था। इस फिल्म को बनाने के लिए अच्छी रिसर्च करना बेहद जरूरी थी। वहीं दर्शक भी उसी कंटेन्ट से कनेक्ट कर पाते हैं जो उन्होंने सुना या पढ़ा है। कहा जा रहा है कि दर्शकों ने चंदबरदाई और पृथ्वीराज की शब्दभेदी बाण की कहानी को कई बार सुना है लेकिन दर्शको को इस फिल्म में ऐसा कुछ नज़र ही नहीं आया।

सोनू सूद ने भी इस पारा बातचीत करते हुए कहा था कि उन्होंने निर्देशक से कहा था कि फिल्म में “मत चुके चौहान” वाली बात का होना जरूरी है इससे दर्शक कनेक्ट कर सकते हैं। लेकिन निर्देशक ने उनसे कहा कि ये बात हर जगह नहीं मिलती है इसलिए निर्देशक ने अपने हिसाब से इस फिल्म को बनाया। इसलिए सोनू का भी यही मानना था कि यदि इस फिल्म में ये बात होती तो शायद दर्शक फिल्म से कनेक्ट कर पाते।

इसके अलावा भी फिल्म में कई गलती देखने को मिली थी जिसके कारण ये फिल्म फ्लॉप हो गई। इस फिल्म में दर्शकों को अक्षय कुमार भी सम्राट के किरदार में पसंद नहीं आए इसलिए भी दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं गए।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े