मिर्जापुर 3 में फिर से धमाल मचाने वाली हैं श्वेता त्रिपाठी, दमदार किरदार के लिए जिम में बहा रही हैं पसीना

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

मिर्जापुर OTT की सबसे चर्चित वेब सिरीज़ में से एक है। इस वेब सिरीज़ को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इस वेब सिरीज़ केर अब तक 2 सीजन भी आ चुके हैं और दोनों ही सीजन को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। अब जल्द ही इस वेब सिरीज़ का तीसरा सीजन भी आने वाला हैं जिसके लिए कलाकार भी ज़ोरों शोरों से तैयारी कर रहे हैं।

कई खबरें और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिससे ये साबित हो रहा है कि मिर्जापुर 3 की शूटिंग को भी शुरू कर दिया गया है। इस वेब सिरीज़ में गोलू पंडित का किरदार भी काफी अहम है जिसे श्वेता त्रिपाठी ने निभाया है। वहीं अब श्वेता तीसरे सीजन के लिए भी जमकर मेहनत कर रही हैं। उनकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मिर्जापुर वेब सिरीज़ का एक एक कलाकार दर्शकों के दिलों पर राज करता है। हर कलाकार ने बेहद दमदार अंदाज़ में हरेक किरदार को निभाया है। वहीं वेब सिरीज़ में गोलू पंडित का किरदार भी काफी अहम है जो गुड्डू पंडित के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है। इस किरदार को श्वेता त्रिपाठी ने निभाया है और दर्शकों ने भी उनके इस किरदार को खूब पसंद किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridev Pandey (@tridevpandey)

वहीं हाल ही में श्वेता की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिससे ये साबित हो रहा है कि वे तीसरे सीजन में भी नज़र आने वाले हैं। अपनी किरदरा को एक बार फिर से दमदार अंदाज़ में निभाने के लिए श्वेता जिम में मेहनत कर रही हैं। वीडियो में वे अपने ट्रेनर के साथ अभ्यास करती नज़र आ रही हैं। वहीं इस वीडियो पर लिखा है “गोलू 3.0” इससे साफ साबित हो रहा है कि गोलू पंडित का किरदार ही श्वेता तीसरे सीजन में निभाने वाली हैं।

अब उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इससे पहले भी इस वेब सिरीज़ के तीसरे सीजन से जुड़ी कई खबर सामने आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि इस बार भी वेब सिरीज़ में पंकज त्रिपाठी नज़र आने वाले हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े