लाल सिंह चड्ढा और आमिर खान को लेकर कंगना ने दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर सुनाई खरी खोटी

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का कई दर्शक भी इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि फिल्म का विरोध भी सोशल मीडिया पर शुरू हो गया है। इस फिल्म को बॉय कॉट करने की मांग भी उठ रही है। आमिर खान के कुछ पुराने बयानों के कारण ही इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है। हालांकि आमिर खान भी इस पर अपना पक्ष रख चुके हैं।

वहीं अब इस विवाद में कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं। कंगना ने भी हाल ही में आमिर खान पर एक गंभीर आरोप लगाया है। वहीं आमिर के खिलाफ कंगना ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी साझा किया है जिसकी खूब चर्चा भी हो रही है। आइए जानते हैं खबर से जुड़ी खास बातें

दरअसल लाल सिंह चड्ढा को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है। आमिर ने बीते समय में कई बयान दिए हैं जिन्हें हिंदूविरोधी बताया जा रहा है और इसी कारण से उनकी इस फिल्म को लेकर भी विवाद खड़ा हो गया है। वहीं अब धाकड़ कंगना ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। कंगना ने आमिर पर आरोप लगाया है कि अपनी फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ये विवाद आमिर खान ने खुद ही खड़ा किया है।

कंगना ने कहा है कि मुझे लगता है कि “अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर जितनी भी नकारत्मक बातें हो रही हैं, वो खुद मास्टरमाइंड आमिर खान ने अपना दिमाग लगाकर शुरू किया है। इस साल अभी तक केवल एक कॉमेडी फिल्म के सीक्वल को छोड़कर सभी फिल्म फ्लॉप साबित हुई हैं। दक्षिण भारतीय फिल्में इस समय काफी अच्छा कर रही हैं जिनमें भारतीय संस्कृति को दिखाया गया है”

वहीं अब कंगना ने कहा है कि धर्म और विचारधारा पर फिल्में बनना बंद हो जानी चाहिए। उनके मुताबिक फिल्म मेकर्स को भारतीय दर्शकों कि नब्ज़ पकड़ने की जरूरत है। अब कंगना का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े