शाहरुख-आमिर समेत कई स्टार्स की फिल्मों का रिलीज़ से पहले हुआ है विरोध, लेकिन की थी अच्छी कमाई

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी सुर्ख़ियो में हैं। फिल्म का सोशल मीडिया पर विरोध भी किया जा रहा है। इस फिल्म को भी बॉयकॉट करने की मांग हो रही है। लेकिन ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई फिल्मों का विरोध हुआ है लेकिन फिल्मों ने अच्छी ख़ासी कमाई भी की है। आइए जानते हैं

माई नेम इज़ खान

 

दरअसल इस फिल्म के दौरान शाहरुख ने आईपीएल में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की खरीददारी पर कमेन्ट किया था जिसके बाद इस फिल्म का खूब विरोध किया गया था। लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ का बिज़नस किया था।

रासलीला-रामलीला

इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका नज़र आए थे। फिल्म पर धार्मिक भावनाओ क आहात करने का आरोप था और खूब विरोध हुआ लेकिन इस फिल्म ने भी 116.33 करोड़ की कमाई कर ली थी।

पद्मावत

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर इसमें नज़र आए थे। फिल्म के नाम और दीपिका के पहनावे को लेकर कई सवाल उठाए गए और विरोध भी हुआ लेकिन इस फिल्म ने 585 करोड़ कमाकर सभी को हैरान भी कर दिया था।

दंगल

ये फिल्म फोगाट परिवार के जीवन पर बनाई गई थी। इस फिल्म को भी बॉयकॉट करने की मांग उठी थी क्योंकि इस दौरान ही आमिर की एक्स पत्नी किरण ने देश विरोधी बयान दिया था। जो दर्शको को बिल्कुल पसंद नहीं आया। लेकिन इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर 387.38 करोड़ का बिज़नस किया था।

पीके

आमिर खान की फिल्म पीके ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म पर हिंदू धर्म का मज़ाक बनाने का आरोप भी लगाया गया था। कहा गया था कि फिल्म में न्यूडिटी को बढ़ावा दिया जा रहा है। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म ने 340.8 करोड़ रूपये कमाए थे।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े