संजय दत्त ने साझा की माता-पिता से जुड़ी खास यादें, कहा “पिता बनाते थे मटका गोश्त”

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

संजय दत्त आज किसी पहचान के मौहताज नहीं हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर संजय अक्सर चर्चाओं में रहे है। अपने जीवन में भी संजय ने कई उतार चढ़ाव देखें हैं लेकिन आज भी संजय दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाए हुए हैं। संजय की माँ नाम नरगिस दत्त और पिता का नाम सुनील दत्त था। वहीं संजय के ऊपर दुखों का पहाड़ तो तब टूटा जब 1981 में उनकी माँ नरगिस का निधन हुआ।

इसके बाद संजय को उनके पिता सुनील दत्त ने ही संभाला। संजय ने हाल ही में एक मीडिया ग्रुप से बातचीत करते हुए अपने माता पिता से जुड़ी हुई किया बातों को साझा किया है। वहीं उन्होंने बताया है कि उनके पिता मटका गोश्त नाम की डिश भी बनाते थे जो दत्त परिवार की स्पेशल रेसेपी थी।

दरअसल जब संजय की माँ नरगिस का देहांत हुआ तब संजय की उम्र बहुत कम थी। ऐसे में अपनी माँ को खो देना संजय के लिए किसी सदमे से कम नहीं था और इसी कारण से संजय को ड्रग्स लेने की लत भी लग गई थी। लेकिन संजय के पिता सुनील ने इस लत से उन्हें बाहर निकालने में उनका खूब साथ दिया लेकिन 2005 में संजय के पिता सुनील दत्त का भी निधन हो गया।

संजय के जीवन पर बनी फिल्म संजू में इन सभी पलो को बारीकी से दिखाया गया है। दरअसल हाल ही में टाइम्स फूड ने संजय से बातचीत की और पूछा कि उन्हें किस डिश को देखकर अपनी माँ की याद आती है तब संजय ने शम्मी कबाब और रोगन गोश का नाम बताया। संजय ने बताया कि उनकी माँ काफी अच्छी कुक थी और ये दोनों ही डिश काफी अच्छी बनाया करती थी।

वहीं संजय ने इस दौरान पाने पिता को भी याद किया। संजय ने बताया कि उनके पिता मटका गोश्त भी काफी अच्छे से बनाते थे और माँ की तरह ही वे शानदार कुक थे। संजय का ये बयान भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े