आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया एक महीना, हिंदी संस्करण को भी मिला खूब प्यार

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

जुलाई के शुरुआत में ही आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को लेकर शुरुआत में कोई बज़ देखने को नहीं मिल रहा था लेकिन धीरे धीरे इस फिल्म ने बेहतरीन कमाई करना शुरू कर दिया। वहीं अब इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुए एक महीने से ऊपर हो गया है और फिल्म को हिंदी संस्करण में खूब प्यार मिला है।

आर माधवन भी इस सफलता से काफी खुश नज़र आ रहे हैं। वहीं अब माधवन ने भी फिल्म को इतना प्यार देने के लिए आभार व्यक्त किया है। फिल्म की कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ये फिल्म भी सच्ची घटना पर बनाई गई है। आइए जानते हैं इस फिल्म से जुड़ी खास बातें

रॉकेट्री को 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। फिल्म को लेकर शुरुआत में कोई चर्चा नहीं थी। साउथ में फिर भी इस फिल्म को लेकर बज़ देखने को मिल रहा था। लेकिन हिंदी संस्करण में तो कई थियेटर में इस फिल्म के पोस्टर भी नहीं लगाए गए थे। लेकिन धीरे धीरे दर्शकों को इस फिल्म की कहानी के बारे में पता चलने लगा। जिसके बाद ही हिंदी दर्शक भी इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में पहुंचे।

धीरे धीरे फिल्म को अच्छा खासा रिस्पोंस भी मिलने लगा। इस फिल्म ने ओवरऑल 45 करोड़ की कमाई कर ली है। जबकि फिल्म इससे कम लागत में बनाया गया था। वहीं हिंदी में भी इस फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है। हिंदी में ये फिल्म 22.10 करोड़ की कमाई कर ली है। शुरुआत में लोगों ने सोचा कि फिल्म चार से पाँच करोड़ की कमाई कर फ्लॉप हो जाएगी।

लेकिन इस फिल्म ने राष्ट्र कवच, जुग जुग जियो जैसी फिल्मों को टक्कर दी है। इन फिल्मों से इस फिल्म ने तो 23 गुना ज्यादा की ओपनिंग ली है। अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ किया जा चुका है। हिंदी संस्करण को वूट पर रिलीज़ किया गया है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े