गिरफ्तारी से बची हरियाणा की डांसर सपना चौधरी, अदालत में किया सरेंडर

Must Read

डी पांडेय
डी पांडेयhttp://Heraldhindi.com
I keep my eyes wide open and observe everything minute. I strive for development and I live for Content Writting.

नई दिल्ली : सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं। अपने डांस से ही सपना ने देश विदेश में अपना नाम बनाया है। दर्शक भी सपना को खूब पसंद करते हैं। वहीं आए दिन सपना किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में आती ही रहती हैं। वहीं एक बार फिर से सपना चर्चा का विषय बन गई हैं। ये कहना गलत नही होगा कि इस समय सपना की जिंदगी में काफी उथल पुथल मची हुई है।

सपना चौधरी ने किया सरेंडर

दरअसल हाल ही में एक मामले में सपना ने कोर्ट के सामने खुद को सरेंडर किया है और कोर्ट ने उन्हें 25 मई तक के लिए अन्तरिम जमानत पर रिहा कर दिया है। ये मामला बहुत पुराना है जिसके लिए अब सपना को भी कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। वहीं अब सपना की जमानत वाली खबर भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि ये मामला 2018 का बताया जा रहा है। जिस पर कार्यवाई अब तेज हो गई है। इस मामले पर अब लगतार सुनवाई भी चल रही है। बताया जा रहा है कि हाल ही में सपना चौधरी ने कोर्ट में खुद को सरेंडर भी किया है। सरेंडर के बाद ही सपना ने कोर्ट से अंतरिम जमानत की गुहार लगाई और उन्हें ये जमानत 25 मई तक के लिए दी गई है। इसके बाद नियमित जमानत अर्जी पर सुनवाई की जाएगी।

साल 2018 का है मामला

दरअसल ये मामला 13 अक्टूबर 2018 का बताया जा रहा है। इस दिन स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक सपना का शो होना था जिसके लिए तीन सौ रुपये के ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट भी बाटें गए। शो देखने भी भारी तादाद में लोग पहुंचे लेकिन रात 10 बजे तक सपना नहीं आई और लोगों से टिकट के नाम पर लिए गए पैसे भी वापस नहीं किए गए। इसके बाद एसआई फिरोज खान ने ही आशियाना थाना में इस मामले की FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद से ही लगातार इस केस पर सुनवाई चल रही है। बता दें कि 20 जनवरी 2019 को इस कार्यक्रम के आयोजकों इवाद अली, जुनैद अहमद और अमित पांडे के साथ साथ कई लोगों पर भी आरोप पत्र दाखिल किया जा चुका है। वहीं अदालत भी इस पर संज्ञान ले चुकी है। हालांकि इन सभी आरोपियों पर आरोप तय होना बाकी है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े