जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है KGF 2, करोड़ो में बिके हैं फिल्म के डिजिटल राइट्स

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी अलग ही क्रेज़ देखने को मिल रहा है। फिल्मों को अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ किया जाता है। ऐसे में मेकर्स फिल्म के डिजिटल राइट्स बेचकर भी काफी पैसा कमाते हैं। वहीं हाल ही में केजीएफ़ 2 फिल्म रिलीज़ हुई जो सिनेमाघरों में भारी तबाही मचा चुकी है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

वहीं अब जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए नहीं जा पाए हैं वे भी अब घर बैठे इस फिल्म को देख सकेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म को अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाने वाला है। वहीं फिल्म के डिजिटल राइटस भी काफी महंगे बिके हैं। जानकारी के अनुसार इस मामले में भी फिल्म ने कई रिकॉर्ड बना दिए हैं। हालांकि अभी फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने की आधिकारिक सूचना नहीं आई है।

केजीएफ़ 2 फिल्म इस समय खूब सुर्खियों में है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। फिल्म अब तक 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में आरआरआर की कमाई के रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। हिन्दी वर्जन में भी इस फिल्म ने दंगल फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। वहीं अब इस फिल्म के डिजिटल राइट्स बिकने की भी बात सामने आई है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के डिजिटल राइट्स भी बिक चुके हैं। वहीं फिल्म के डिजिटल राइट्स भी मेकर्स ने करोड़ों में बेचे हैं। सूत्रों के अनुसार इस फिल्म के डिजिटल राइट्स को 320 करोड़ में बेचा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये फिल्म ड्जितल राइट्स सबसे ज्यादा महंगे बिकने के मामले में भी नया रिकॉर्ड खड़ा कर देगी।

वहीं फिल्म को इसी महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की बात भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म को 27 मई 2022 को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा सकता है। हालांकि फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने की सूचना अभी आधिकारिक तौर पर नहीं दी गई हैं। ऐसे में दर्शक भी इस फिल्म के डिजिटल होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं इसी के साथ केजीएफ़ 3 को लेकर भी अब दर्शकों ने काफी उत्साह देखा जा रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े