सोनू सूद और मनोज बाजपेयी ने बांधे साउथ इंडस्ट्री की तारीफ़ों के पुल, साउथ अभिनेताओं को बताया जुनूनी

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

इस समय साउथ फिल्म इंडस्ट्री के क्रेज़ किसी से छिपा नहीं है। वहीं अब तो साउथ की फिल्मों से बॉलीवुड में भी खलबली मच गई है। वहीं सोशल मीडिया पर भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के सुपरस्टार के बीच भी जंग छिड़ गई है। इसमें साउथ के अभिनेता किच्चा सुदीप और बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन भी शामिल हैं। वहीं अब दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में अलग ही लड़ाई छिड़ गई है।

दोनों ही इंडस्ट्री के अभिनेता अपनी अपनी राय सबके सामने रख रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी और सोनू सूद ने भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बारे में काफी कुछ कहा है। दोनों ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री को सपोर्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं। हाल ही में दोनों का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे हर कोई पसंद भी कर रहा है।

दरअसल पिछले कुछ समय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्में रिलीज़ हुई हैं और सभी ने सफलता हासिल की है” वहीं बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में अच्छी कमाई नहीं कर पाई। ऐसे में बॉलीवुड में भी काफी खलबली मची हुई है। वहीं अब बॉलीवुड के दो कलाकारों ने भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपनी बात सामने रखी है। इसमें सोनू सूद और मनोज बाजपेयी शामिल हैं।

हाल ही में मनोज बाजपेयी ने अपने बयान में जमकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तारीफ की है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि “साउथ की फिल्में इतनी ब्लॉकबस्टर हो रही हैं मुझे जैसे को तो छोड़ो इन फिल्मों की सफलता ने तो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला दिया है। अब किसी को समझ नहीं आ रहा है कि कहाँ देखें, क्या देखें” वहीं मनोज ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं को जुनूनी भी बताया है।

इसके अलावा सोनू सूद ने भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर काफी तारीफ की है। सोनू सूद ने अपने बयान में कहा है कि “सिर्फ हिंदी को इस देश की राष्ट्र भाषा नहीं कहा जा सकता इस देश की एक और भाषा है वो एंटरटेनमेंट है, किसी को इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप किस इंडस्ट्री से हैं, आगर आप लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं तो वे आपको प्यार करेंगे और आपको स्वीकार करेंगे” लेकिन अब दर्शक भी चाह रहे हैं कि ये लड़ाई खत्म हो क्यूंकि दोनों ही इंडस्ट्री अच्छी फिल्में बनाती हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े