ऐसी फिल्म जिसके लिए नवाज़ुद्दीन ने ली थी सिर्फ 1 रूपये फीस, खुद बताया था इसका कारण

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी किसी पहचान के मौहताज नहीं हैं। हर कोई उनकी अदाकारी का फैन है। बताया जाता है कि नवाज़ हर किरदार को बखूबी निभाते हैं और दहर किरदार के साथ न्याय भी करते हैं। अब तक नवाज़ कई सुपरहिट फिल्मों में नज़र आ चुके हैं और उनके हर किरदार को दर्शकों ने पसंद भी किया है। वहीं एक किस्सा नवाज़ से जुड़ा सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होता है जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जाता है।

हम जानते हैं कि नवाज़ हर फ़िल्म के लिए करोड़ों रूपये चार्ज करते हैं। लेकिन एक फिल्म ऐसी भी थी जिसके लिए नवाज़ ने सिर्फ 1 रूपये की फीस ली थी। इस बात के बारे में भी खुद नवाज़ ने ही बताया था। इस बारे में जानकर भी हर कोई हैरान हो गया था। वहीं नवाज़ ने इस फिल्म का नाम और ऐसा करने के पीछे का कारण भी बताया था।

ये कहना गलत नहीं होगा कि नवाज़ का बॉलीवुड में कोई गॉड फादर नहीं हैं। नवाज़ ने जो भी हासिल किया है वे अपने दम पर ही हासिल किया है। हर कोई उनकी एक्टिंग का दीवाना है। वहीं आज उनकी मेहनत का फल ये है कि वे एक एक फिल्म के लिए करोड़ों रूपये लेते हैं और निर्देशक उन्हें आसानी से इतने रूपये दे भी देते है। लेकिन एक दिलचस्प किस्सा नवाज़ से जुड़ा हुआ है जो वाकई हैरान करने वाला है।

दरअसल फिल्मों के लिए करोड़ों रूपये लेने वाले नवाज़ ने एक बार एक फिल्म के लिए मात्र 1 रूपये ही फीस ली थी। इस फिल्म का नाम मंटो था। इस फिल्म में नवाज़ लेखक सआदत हसन मंटो के किरदार में नज़र आए थे। इस फिल्म के लिए नवाज़ ने सिर्फ 1 रूपये ही फीस ली थी। इस बारे में खुद नवाज़ ने भी सभी को बताया था।

नवाज़ ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब उन्हें ये फिल्म ऑफर की गई और उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई गई तो नवाज़ को भी यी किरदार पसंद आ गया था। वे इस किरदार के साथ न्याय करना चाहते थे। इसलिए नवाज़ ने इस फिल्म के लिए सिर्फ 1 रूपये ही लिए थे। आज भी नवाज़ के इस फैसले की लोग खूब तारीफ करते हैं। फिलहाल नवाज़ टाइगर और तारा सुतारिया के साथ फिल्म हीरोपंती में नज़र आ रहे हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े