RRR के मेकर्स से नाराज़ हुई आलिया भट्ट, लेकिन अब एसएस राजामौली ने खुद लिखा आलिया को माफीनामा

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

इस समय साउथ की फिल्मों का क्रेज़ दर्शकों में अलग ही देखने को मिल रहा है। हाल ही में साउथ की कई फिल्में रिलीज़ हुई हैं जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वहीं हाल ही में एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर भी रिलीज़ हुई जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म ने 1000 करोड़ की कमाई की है। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी कई खबर भी सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के मेकर्स से आलिया भट्ट नाराज़ हो गई थी। इसी बीच आलिया की सोशल मीडिया प्रतिक्रियाओं से भी ये बात साफ हो गई थी कि आलिया फिल्म के मेकर्स से नाराज़ हैं क्यूंकि फिल्म में उनके रोल को काटा गया है। लेकिन अब फिल्म के निर्देशक राजामौली ने आलिया भट्ट से माफी मांगी है और उन्हें माफीनामा भी लिखा है।

साउथ की फिल्में इस समय सुपरहिट साबित हो रही हैं। इन फिल्मों ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं हिन्दी वर्जन में भी इन फिल्मों को खूब पसंद किया गया। आरआरआर फिल्म भी दर्शकों को खूब भाई थी। राजामौली भी बड़ी और सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन हाल ही में आरआरआर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो गया है।

दरअसल हाल ही में बताया गया कि फिल्म में आलिया का रोल कटने के कारण आलिया फिल्म के मेकर्स से काफी नाराज़ हो गई थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म के पोस्ट और प्रोमोशन से जुड़े वीडियोज़ भी हटा दिए थे। लेकिन जब इसकी वजह सामने आई तो राजामौली ने खुद आलिया से माफी मांगी और उन्हें माफी नामा भी लिखा। वहीं इसके पीछे की वजह भी राजामौली ने आलिया को बताई।

दरअसल फिल्म में रोल कटने से आलिया का रोल काफी छोटा हो गया था इसलिए वे मेकर्स से नाराज़ थी। वहीं खबर है कि राजामौली ने आलिया को माफी नामा लिखा है और उसमें कहा है कि फिल्म काफी बड़ी हो रही थी और उबाऊ न लगे इसलिए कई स्टार्स के रोल काट दिए गए थे। इसमें सिर्फ आलिया के ही नहीं बल्कि लीड किरदारों के भी रोल काटे गए थे। लेकिन राजामौली ने ये भी कहा है कि वे आलिया के साथ दोबारा भी काम करना चाहते हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े