खेलों से जुड़ी बॉलीवुड फिल्में नहीं दिखा पा रही कमाल, आने वाली 7 स्पोर्ट्स फिल्मों की भी बढ़ी चिंता

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

माना जा रहा है कि पिछले कुछ समय से ही बॉलीवुड का समय अच्छा नहीं चल रहा है। बॉलीवुड में कई फिल्मों को बनाया जा रहा है लेकिन एक भी फिल्म पहले जैसा कमाल नहीं दिखा पा रही है। वहीं हाल ही में क्रिकेट से जुड़ी भी कई फिल्में सामने आई हैं लेकिन एक भी कमाल नहीं दिखा पाई है। खबरों के मुताबिक अब भी बॉलीवुड में कई खेलों से जुड़ी फिल्मों पर काम चल रहा है।

हाल ही में फिल्म 83 और जर्सी भी आए लेकिन दोनों ही फिल्म कमाल करने में नाकाम रहे। ऐसे में अब उन फिल्मों को भी अपनी चिंता सताने लगी हैं जिन्हें बनाने पर काम चल रहा है। हालांकि पहले बॉलीवुड में खेलों से जुड़ी ज्यादा खबरें नहीं बनाई जाती थी लेकिन फिर कुछ ऐसी फिल्में आई जिन्होंने ताबड़तोड़ कमाई की और इसके बाद ही बॉलीवुड में खेलों पर बनने वाली फिल्मों का दौर शुरू हुआ।

लेकिन अब खेलों से जुड़ी फिल्में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। कुछ समय पहले लगान, एमएस धोनी, सचिन, फ़रारी की सवारी जैसी फिल्में आई। इन फिल्मों ने वाकई बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। इन फिल्मों के बाद ही बॉलीवुड में खेलों पर फिल्में बनना शुरू हुई और 83 और जर्सी जैसी भी कई फिल्में आई जो फ्लॉप ही रही। ये फिल्में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।

वहीं अब बॉलीवुड में कई ऐसी ही फिल्मों पर काम चल रहा है। जिसमें तापसी पन्नू शाबास मिठू में नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म मिताली राज पर बन रही है। वहीं अनुष्का भी झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं। रणवीर सिंग भी सौरव गांगुली की फिल्म पर काम कर रहे हैं। लेकिन अब इन फिल्मों को अपना डर भी सताने लगा है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्मों को सफल बनाने के लिए बॉलीवुड को ही सीख लेने कि जरूरत है।

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड ऐसी जितनी भी फिल्म बना रहा है उनकी कहानी ही अच्छी नहीं है। बताया जा रहा है कि 83 में भी कहानी अच्छी थी लेकिन फिल्म अपने मकसद से भटकी नज़र आई। जर्सी में भी ऐसा ही देखने को मिला है। ऐसे में कहा जा रहा है कि यदि बॉलीवुड कहानी पर ध्यान देता है तो शायद आने वाली फिल्में कामयाब हो सकती है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े