रामचरण ने सोशल मीडिया पर जमकर की KGF 2 की तारीफ, पूरी टीम को दी शुभकामनाएं

Must Read

डी पांडेय
डी पांडेयhttp://Heraldhindi.com
I keep my eyes wide open and observe everything minute. I strive for development and I live for Content Writting.

केजीएफ़ 2 ने वाकई बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब जल्द ही आरआरआर की तरह ये फिल्म भी 1000 करोड़ की कमाई वाले क्लब में शामिल होने जा रही है। जितना प्यार दर्शकों ने केजीएफ़ 1 को नहीं दिया उससे कई गुना ज्यादा प्यार फिल्म के दूसरे पार्ट को मिल रहा है। हर कोई फिल्म के हरेक किरदार की तारीफ कर रहा है।

वहीं कई बड़े अभिनेता भी फिल्म की सफलता पर फिल्म की टीम को बधाई दे रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब अल्लू अर्जुन के बाद सुपरस्टार रामचरण ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी साझा किया है। वहीं केजीएफ़ 2 फिल्म की पूरी टीम के लिए रामचरण ने बड़ी बात कही है। आइए जानते हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

केजीएफ़ 2 अब तक 800 करोड़ तक की कमाई कर ली थी। वहीं माना जा रहा है कि आने वाले कुछ ही दिनों में ये फिल्म 1000 करोड़ की कमाई कर लेगी। फिल्म मात्र 100 करोड़ के बजट में बनी है लेकिन अब इस फिल्म ने आठ गुना ज्यादा कमाई कर ली है। ऐसे में कई बड़े स्टार्स फिल्म को उसकी सफलता के लिए बधाई भी दे रहे हैं। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रामचरण ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है।

रामचरण ने फिल्म की सफलता पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “बधाई मेरे भाई प्रशांत नील और पूरी टीम को, KGF2 की अपर सफलता के लिए, रॉकी मेरी भाई यश आपको परफ़ोर्मेंस शानदार है और ऑनस्क्रीन उपस्थिती भी कमाल की है। संजय दत्त जी, रवीना टंडन जी, राव रमेश गारु आपके अब तक सबसे अच्छे काम को देखकर खुशी हुई” इसके साथ फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर भी रामचरण ने साझा किया है।

वहीं रामचरण से पहले अल्लू अर्जुन ने भी फिल्म की तारीफ की थी। इस दौरान अल्लू अर्जुन ने फिल्म के सभी कलाकारों और फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील की भी खूब तारीफ की है। बता दें कि दर्शकों के सिर से फिल्म का खुमार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं फिल्म हिन्दी की टॉप 10 फिल्मों में भी शामिल हो चुकी है जो वाकई काबिल ए तारीफ है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े