फिल्म के सेट पर वरुण धवन को रोता देख कर दिव्या भारती ने खिलाया था उसे आमलेट, भूख से रो रहा था वो

Must Read

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता “वरुण धवन” अक्सर अपनी फिल्मों की कॉमेडी से दर्शको को मनोरंजन करते रहते हैं। बता दें कि आज वरुण धवन अपना 35 वा जन्मदिन मना रहे हैं । हालांकि वरुण धवन ने अपने जन्मदिन पर वेनिटी वैन के साथ कुछ तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं । आज हम आपको इस अभिनेता के जन्मदिन पर इन्ही से जुड़ा हुआ एक किस्सा बताने जा रहे है तो आइये जानते है थोड़ा विस्तार से ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

“माई नेम इज खान” मूवी से किया था फिल्मों मे डेब्यु

जानकारी के मुताबिक वरुण धवन ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत “माई नेम इज खान” मूवी से की थी । हालांकि इस फिल्म के निर्माता करण जौहर थे इस फिल्म मे काम करने के बाद वरुण धवन ने “स्टूडेंट ऑफ द इयर” फिल्म मे काम किया । जो कि काफी हिट साबित हुई थी । जानकारी के अनुसार इस फिल्म मे वरुण के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और अलिया भट्ट भी शामिल थे । अपनी इस फिल्म से वरुण धवन ने दर्शको के दिलो मे एक खास जगह बनाई थी । हालांकि इसके बाद वरुण ने दिशूम ,बदलापुर ,कलंक ,मै तेरा हीरो आदि जैसी कई फिल्मों मे काम किया ।

आखिर किस अभिनेत्री ने वरुण को खिलाया था ओम्लेट

बता दें कि वरुण धवन को बचपन से ही घर मे फिल्मी माहौल मिला था । बता दें कि उस समय वरुण बहुत ही छोटे थे । हालांकि उनके पिता डेविड धवन भी फिल्मों मे एक निर्देशक का काम किया करते थे ।ऐसे मे वरुण भी अपने पिता के साथ ही फिल्म सेट पर जाया करते थे। रिपोर्ट्स की माने तो एक दिन वरुण अपने पिता के साथ शोले और शबनम फिल्म की शूटिंग देखने पहुंचे ।
फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण को बहुत तेज भूख लगने लगी ।

जिसकी वजह से वरुण चीख-चीख कर रोने लगे । हालांकि उस समय बॉलीवुड की अभिनेत्री दिव्या भारती भी फिल्म सेट पर मौजूद थी । ऐसे मे जब उन्होने वरुण को रोता हुआ देखा तो उनसे रहा नही गया और उन्होने फिल्म के सेट पर ही वरुण धवन को ओम्लेट बना कर खिला दिया । बता दें की इस अभिनेत्री ने 19 साल की उम्र मे दुनिया को अलविदा कह दिया था ।

जानिए वरुण के वर्कफ्रंट कामो के बारे मे

बता दें कि वरुण ने नताशा दलाल से शादी रचाई है। हालांकि नताशा वरुण का बचपन का प्यार हैं। वरुण धवन के वर्कफ्रंट काम की बात की जाए तो इस समय वह बवाल मूवी की शूटिंग के लिए लखनऊ गए हुए हैं । रिपोर्ट्स की माने तो वरुण अपना 35वा जन्मदिन भी वही मनाने वाले हैं ।

- Advertisement -spot_img

Latest News

बच्चों के लिए वरदान है बिना कैश काउंटर वाला अस्पताल, मुफ्त होता है बच्चों के दिल का इलाज

Delhi: हम जानते हैं कि आज भी ऐसे कई बच्चे हैं जो दिल की बीमारी के साथ ही पैदा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े