अक्षय को लेकर सौरभ शुक्ला ने कही बड़ी बात, कहा “KGF और RRR जैसी फिल्में बनेगी तो हमारे लौंडे विमल ही बेचेंगे”

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

हम जानते हैं कि इस समय साउथ फिल्मों के कारण बॉलीवुड में हलचल मची हुई है। वहीं इस समय अक्षय कुमार भी बिना फिल्मों के कारण चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल अक्षय कुमार ने हाल ही में एक एड किया है जिसके लिए अक्षय को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। वे हमेशा से गुटखा पान मसाला जैसे एडो को न करने की बात कहते रहे हैं।

लेकिन अब उन्होंने खुद ही ऐसा एड एंडोर्स किया है। जिसके कारण उनके फैन्स भी काफी भड़के हुए हैं। हालांकि वे अपनी गलती की माफी भी मांग चुके हैं। लेकिन अब हाल ही में बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता सौरभ शुक्ला ने भी एड और साउथ फिल्मों को लेकर बड़ी बात कही है जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

सौरभ शुक्ल बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं। कई बड़ी फिल्मों में वे सहायक अभिनेता के तौर पर नज़र आ चुके हैं। लेकिन हर फिल्म से सौरभ ने अपनी अलग छाप छोड़ी है। सौरभ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ न कुछ साझा करते ही रहते हैं। अब एक बार फिर से सौरभ चर्चाओं में आ गए हैं और इसका कारण भी उनका एक सोशल मीडिया पोस्ट है।

दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार ने विमल वालों के लिए एक एड किया है जिसके बाद से ही उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर साउथ की फिल्में एक के बाद एक धमाल मचा रही हैं। ऐसे में अब सौरभ ने भी इसी को लेकर एक पोस्ट साझा किया है जो वाकई सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि सौरभ ने अपने पोस्ट में लिखा है कि “आप KGF और RRR जैसी फिल्मों को बनाओगे तो हमारे लौंडे विमल गुटखा ही बेचेंगे न”

सौरभ के इस मजेदार रिएक्शन को देख अब हर कोई हंस रहा है। लेकिन आपको बता दें कि अक्षय भी ऐसे एड को करने के बाद माफी मांग चुके हैं। जब उन्हें उनकी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और उसमें ऐसे एड न करने की बता कही और साथ ही अपने फैन्स से माफी भी मांगी। लेकिन सौरभ का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े