RRR और KGF को लेकर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने दिया बड़ा बयान, कहा “एक्टिंग गई तेल लेने”

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

वाकई ये कहना गलत नहीं होगा कि साउथ की फिल्मों ने इस समय गर्दा मचा रखा है। साउथ की फिल्में एक के बाद एक सुपरहिट साबित हो रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड को भी काफी चिंता सताने लगी है। बॉलीवुड के कई अभिनेता साउथ की फिल्मों पर बयान दे चुके हैं। ऐसे में अब इन फिल्मों पर नवाज़ुद्दीन की प्रतिक्रीया भी सामने आ गई है। उन्होंने हाल ही में सुपरहिट होने वाली साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

हम जानते हैं कि इस समय बॉलीवुड का समय अच्छा नहीं चल रहा है। वहीं साउथ की फिल्मों का अलग ही क्रेज़ दर्शकों में देखने को मिल रहा है। वहीं अब बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने भी इस पर अपनी राय रखी है। हिट हो रही साउथ की फिल्मों को लेकर भी नवाज़ुद्दीन ने बड़ी बात कही है और उनका ये बयान अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस समय पूरे देश में आरआरआर और केजीएफ़ 2 जैसी फिल्में चर्चा का विषय बन गई हैं। दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं वहीं इन फिल्मों का तूफान भी ऐसा आया कि बॉलीवुड की कई फिल्मों को भी इससे नुकसान हुआ। वहीं कमाई के मामले में भी इन फिल्मों ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों को काफी पीछे छोड़ दिया है। ऐसे में अब कई अभिनेता बड़ी बजट की फिल्मों पर अपनी राय रख रहे हैं।

हाल ही में नवाज़ुद्दीन ने भी इस बात पर मीडिया के साथ खुलकर बात की है। वहीं नवाज़ुद्दीन ने आरआरआर और केजीएफ़ 2 जैसी बड़े बजट की फिल्मों के हिट होने पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। नवाज़ के मुताबिक ऐसी फिल्मों में सिर्फ विजुयल इफ़ेक्ट्स होते हैं। वहीं नवाज़ का मानना है कि कमर्शियल सिनेमा में मेन लीड को लेकर भी बदलाव आ रहे हैं। इसके अलावा भी नवाज़ ने हिट हो रही फिल्मों को लेकर काफी कुछ कहा है।

नवाज़ ने कहा है कि जिस तरह की फिल्में अब हिट हो रही हैं उन्हें देखकर ये कहा जा सकता है कि एक्टिंग तेल लेने चली गई है। वहीं नवाज़ के अनुसार अच्छे छोटे बजट की फिल्मों का सिनेमाघरों में रिलीज़ होना भी चैलेंज बन चुका है। क्यूंकि बड़े पर्दे पर सिर्फ बड़े बजट की फिल्में नज़र आती हैं। अब नवाज़ का ये बयान खूब चर्चाओं में आ गया है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े