अपनी बेटी को KGF 2 नहीं दिखाना चाहते संजय दत्त, खुद फोन कर दी फिल्म न देखने की हिदायत

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

केजीएफ़ 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने एक हफ्ते के अंदर ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म पर दर्शक भी अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में यश के किरदार के साथ साथ संजय के किरदार ने भी तहलका मचा दिया है। संजय ने फिल्म में अधीरा यानि विलेन का किरदार निभाया है।

अधीरा का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। जहां भारी संख्या में लोग इस फिल्म को देखने के लिए पहुँच रहे हैं वहीं अब संजय दत्त ने अपनी बेटी को ये फिल्म देखने से मना कर दिया है। संजय ने खुद फोन कर अपनी बेटी को ये फिल्म न देखने की हिदायत दी है।

हम जानते हैं कि इस समय केजीएफ़ 2 का अलग ही ट्रेंड चल रहा है। कोई अधीरा के डायलॉग बोल रहा है तो कोई यश के। वहीं फिल्म की कहानी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में संजय दत्त ने भी अपने किरदार से जान डाल दी है। हालांकि संजय के लिए भी ये किरदार निभाना आसान नहीं था क्यूंकि इस समय उनकी तबीयत भी ठीक नहीं चल रही थी। लेकिन ऐसे में भी संजय ने किरदार को बखूबी निभाया है।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय की तबीयत भी काफी खराब थी लेकिन ऐसे में भी संजय ने शूटिंग को जारी रखा। वहीं अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने वाकई सभी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि संजय ने अपनी बेटी को ये फिल्म देखने से साफ मना कर दिया है। इस बात के बारे में खुद संजय ने प्रोमोशन के दौरान ही खुलासा किया है। इतना ही नहीं संजय ने अपनी बेटी को फोन कर इस फिल्म को न देखने के लिए कहा है।

दरअसल इस बात का कारण बताते हुए संजय ने कहा है कि इस फिल्म में उनका किरदार काफी हिंसक और क्रूर दिखाया गया है। ऐसे में वे नहीं चाहते कि उनके बच्चे उन्हें इस अवतार में देखें। बता दें कि संजय की बेटी लॉस एंजेल्स में पढ़ाई कर रही है। ऐसे में संजय ने उन्हें फोन कर इस फिल्म को न देखने के लिए कहा।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े