जर्सी फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर परेशान हुए शाहिद कपूर, प्रोड्यूसर से फोन कर पूछते हैं एक ही सवाल

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

शाहिद कपूर जल्द ही एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। उनकी फिल्म जर्सी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में दर्शक भी शाहिद को बड़े पर्दे पर फिर से देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। शाहिद खुद भी अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। फिल्म से जुड़ी कई जानकारी भी अब सामने आ रही हैं।

बता दें कि शाहिद बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम हैं और दर्शक उन्हें खूब पसंद  करते हैं। अब तक शाहिद ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर दर्शकों का मनोरंजन किया है। वहीं शाहिद की लुक्स भी हर किसी का दिल ले बैठती है। आज भी लड़कियां उनकी दीवानी हैं। अब जल्द ही शाहिद जर्सी फिल्म में नज़र आने वाले हैं। वहीं अब उनकी नई फिल्म जर्सी आने वाली है लेकिन बताया जा रहा है कि शाहिद रोज़ रात में फिल्म के प्रोड्यूसर के पास फोन करते हैं और एक ही सवाल पूछते हैं।

 

माना जा रहा है कि ये फिल्म बहुत पहले ही रिलीज़ हो गई होती लेकिन कई बार इस फिल्म की रिलीज़ डेट को टाला जा चुका है। लेकिन अब फाइनली ये फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है। लेकिन फिल्म और शाहिद से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि शाहिद रोजाना फिल्म के प्रोड्यूसर को फोन करते हैं और एक ही सवाल रोजाना पूछते हैं।

दरअसल इस फिल्म की रिलीज़ डेट को कई बार बदला जा चुका है। हालांकि फिल्म अब 22 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है लेकिन फिल्म की रिलीज़ डेट बार बार बदलने से शाहिद भी परेशान हो गए हैं और वे प्रोड्यूसर से हर बार फोन पर यही पूछते हैं कि इस बार डेट फाइनल है या नहीं, वे कहते हैं कियदि कोई बदलाव हो तो उन्हें जरूर बता दिया जाए।

बता दें कि शाहिद की ये फिल्म स्पोर्ट ड्रामा होने वाली है। फिल्म में शाहिद क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे। वहीं शाहिद के साथ फिल्म में उनके पिता पंकज कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी नज़र आने वाली हैं। फिल्म पर साहित्यिक चोरी का आरोप भी लगा था जिसे अब कोर्ट ने खारिज भी कर दिया है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े