जल्द आने वाला है KGF का तीसरा पार्ट? खुद निर्देशक प्रशांत नील ने किया बड़ा खुलासा

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

14 अप्रैल 2022 को केजीएफ़ 2 रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान सा ला लिया है। जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। फिल्म अब दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है। फिल्म के हरेक कलाकार ने पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ अपने किरदार को निभाया है जिसका परिणाम हम सभी के सामने है। पहले ही दिन फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

हिन्दी भाषी क्षेत्रों में भी इस फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है। दर्शकों भी फिल्म पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं अब फिल्म के दूसरा पार्ट हिट होने के बाद दर्शक फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहे हैं। इतना ही नहीं दर्शक निर्देशक प्रशांत नील से भी फिल्म के तीसरे पार्ट को जल्द से जल्द लाने की गुजारिश कर रहे हैं। ऐसे में प्रशांत ने भी फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर बड़ी बात कही है।

केजीएफ़ 2 का दर्शक लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे वहीं अब दर्शकों का इंतज़ार भी ख़त्म हो चुका है और दर्शक भी इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म में यश और संजय दत्त के किरदार ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। ऐसे में अब फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा होना शुरू हो गया है। दर्शक भी इस फ़िल्म का तीसरा पार्ट देखना चाहते हैं।

दर्शक अब यश और फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील से फिल्म के तीसरे पार्ट के बारे में पुच रहे हैं। हालांकि अभी तक इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि अब जल्द ही इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी आ सकता है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म के तीसरे पार्ट पर काम भी शुरू हो गया है। ऐसे में दर्शक भी काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

वहीं हाल ही में प्रशांत ने भी एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि “फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर कुछ कहना जल्दबाज़ी हो जाएगी। और दर्शक पार्ट 2 को जैसे पसंद करेंगे वैसे ही तीसरा पार्ट भी जल्द दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा” ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्द सामने आ सकता है। फिलहाल तो देश में केजीएफ़ 2 का जबरदस्त खुमार देखने को मिल रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े