KGF2 पर कोर्ट ने लगा दी थी रोक, फिल्म बन गई थी लोगों के लिए परेशानी, ऐसे खत्म हुआ मामला

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

केजीएफ़ 2 इस समय बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है। इस फिल्म ने पहले दिन से ही कई नए रिकॉर्ड बना दिए हैं। इतना ही नहीं फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में भी कई रिकॉर्ड बना दिए हैं। दर्शक भी इस फिल्म को काफी उत्साह के साथ देख रहे हैं। माना जा रहा है कि अब मेकर्स जल्द ही केजीएफ़ 3 भी लेकर आने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म को भी रिलीज़ होने में कई दिक्कतें आई थी।

केजीएफ़ 2 बेशक सुर्खियों में है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इस फिल्म की शूटिंग आम लोगों के लिए परेशानी बन गई थी। ऐसे में फिल्म की शूटिंग पर कोर्ट ने रोक भी लगा दी थी। लेकिन मेकर्स ने भी इसका सही तोड़ निकाला और आज फिल्म रिलीज़ होकर सुपरहिट भी साबित हो रही है।

इस फिल्म की शूटिंग पूरा होने में भी कई तरह की मुश्किलें सामने आई थी लेकिन मीकर्स ने भी हर मुश्किल का तोड़ निकाला और दर्शकों के सामने इस फिल्म को पेश किया। बताया जाता है कि एक समय ऐसा आया था जब ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट फ़र्स्ट क्लास कोर्ट ने फिल्म की शूटिंग पर ही रोक लगा दी थी जिसके बाद मेकर्स की मुश्किलें भी बढ़ गई थी। ऐसे में माना जा रहा था कि ये फिल्म अब कानूनी पछड़ों में पड़ जाएगी।

ऐसे में फिल्म की शूटिंग भी देर से होने या रुक जाने की बात कही जा रही थी। बताया जाता है कि पहले फिल्म की शूटिंग कोलर फील्ड में साइनाइड हिल्स पर चल रही थी। लेकिन शूटिंग से वहाँ के लोगों को काफी दिक्कत हो रही थी। ऐसे में लोगों ने कोर्ट में इसके लिए याचिका दायर की थी और कोर्ट ने भी फिल्म की शूटिंग पर रोक लग दी थी।

लेकिन ऐसे में मेकर्स ने इस जगह पर शूटिंग करना ही बंद कर दिया और लोकेशन बदल ली। इसके बाद केजीएफ़ 2 की टीम हैदराबाद में शूटिंग के लिए पहुँच गई। मेकर्स ने भी इस फैसले में देर नहीं लगाई। लेकिन अब ये फिल्म रिलीज़ हो चुकी है जिसे दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने कुछ ही दिनों में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। वहीं अब हिन्दी भाषी क्षेत्रों में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म रोजाना ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े