अमिताभ के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, आराध्या को मिला भाई, नन्हें मेहमान के आने से झूम उठा बच्चन परिवार

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

हाल ही में बच्चन परिवार से बड़ी खुशखबरी सामने आई है जिसके बाद बच्चन परिवार की खुशखबरी का ठिकाना नहीं है। बताया जा रहा है कि अमिताभ के घर के नन्हें मेहमान का जन्म हुआ है और अराध्या बच्चन को भी छोटा भाई मिल गया है। पूरा परिवार इस खुशखबरी से बेहद खुश नज़र आ रहा है। वहीं अभिषेक और एश्वर्या भी अब फूले नहीं समा रहे हैं।

बता दें कि जया बच्चन और अमिताभ बच्चन भी इस खबर से काफी खुश हैं क्योंकि अब वे फिर से नाना नानी बन चुके हैं। जी हाँ अमिताभ की भतीजी नैना बच्चन ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में अभिषेक और एश्वर्या भी मामा ममी बन चुके भैं। वहीं अराध्या को भी उनका छोटा भाई मिल चुका है। ऐसे में अब ये खबर सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है

बता दें कि एक बार फिर से नाना नानी बनकर अमिताभ और जया भी काफी खुश हैं। पूरे बच्चन परिवार में ही खुशी का माहौल हैं। बच्चन परिवार नैना से मिलने के लिए अस्पताल भी जा चुका है। वहीं इस खबर के बारे में भी खुद नैना बच्चन के पति यानि अमिताभ के दामाद ने ही बताया है। अब सोशल मीडिया पर भी बच्चन परिवार को बधाइयाँ दी जा रही हैं।

अमिताभ के दामाद कुणाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ही इस खुशखबरी को सभी के साथ साझा किया है। इस दौरान कुणाल ने कैप्शन में लिखा कि “मुझे ये खुशखबरी साझा करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है, आप सभी की दुआओं का असर है कि भगवान की कृपा से हमारे घर नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है। हमें इस समय का काफी वक्त से इंतज़ार था और अब आखिरकार भगवान ने हमारी सुन ली”

अब बच्चन परिवार भी काफी खुश है। अराध्या बच्चन भी अपने छोटे भाई को मिलकर काफी खुश हैं और अब उनके साथ भी खेलने के लिए एक और साथी आ चुका है। बच्चे के मामा ममी यानि अभिषेक और एश्वर्या भी बच्चे से मिलने अस्पताल जा चुके हैं और काफी खुश भी नज़र आ रहे हैं। बता दें कि नैना और कुणाल ने 2015 में शादी की थी। लेकिन अब शादी के 7 साल बाद ही दोनों के घर एक नन्हा मेहमान आया है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े