सामने आई भारती सिंह के बेटे की क्यूट सी तस्वीर, लेकिन हकीकत आपको भी कर देगी हैरान

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

भारती सिंह हिन्दी टेलीविज़न की जानी मानी कलाकार हैं और दर्शक उन्हें खूब पसंद करते हैं। हाल ही में भारती ने अपने बेटे को भी जन्म दिया है। 3 अप्रैल को ही भारती के घर नन्हें मेहमान का जन्म हुआ था जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर भी भारती और हर्ष को बधाइयाँ देने का सिलसिला जारी है। वहीं भारती और हर्ष ने भी इस खुशखबरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था।

वहीं अब उनके फैन्स भारती और हर्ष के बेटे को देखने के लिए भी काफी उत्सुक हैं और सोशल मीडिया पर हर्ष और भारती से बेटे की एक झलक दिखाने की भी गुजारिश कर रहे हैं। अब हाल ही में भारती के बेटे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें भारती अपने बेटे के साथ नज़र आ रही हैं। दावा किया जा रहा है कि ये भारती का ही बेटा है। लेकिन इन तस्वीरों की हकीकत कुछ और ही है।

बता दें कि भारती ने 3 अप्रैल को ही बेटे को जन्म दिया था। अब भारती को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है। ऐसे में हर कोई उनके बेटे की एक झलक देखना चाहता है। वहीं अब भारती के बेटे की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। भारती और उनके बेटे की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन इन तस्वीरों की हकीकत वाकई हैरान करने वाली है।

बता दें कि भारती और उनके बेटे की फेक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में भारती एक बच्चे के साथ नज़र आ रही हैं लेकिन आपको बता दें कि ये तस्वीर एडिट की गई हैं। लेकिन ध्यान से देखा जाए तो तस्वीरों में एडिटिंग भारती के गले के पास से हिली हुई है जिससे ये बात साफ हो जाती है कि ये तस्वीरें फेक हैं।

वहीं एक तस्वीर में भारती बेटे के साथ अस्पताल में नज़र आ रही हैं और उनकी गोद में उनका बेटा भी है। लेकिन ये तस्वीरें भी पूरी तरह से फेक हैं। बता दें कि अब तक भारती और हर्ष ने अपने बेटे की कोई भी तस्वीर साझा नहीं की है। वहीं खास बात ये है कि भारती के काम को लेकर प्रोफेशनल होने की भी खूब चर्चा हो रही है। भारती ने डिलीवरी से एक दिन पहले भी शूट किया था। अब जल्द ही वे सेट पर वापसी करेंगी।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े