जबरदस्त एक्शन, यश और संजय के लुक ने जीता यूजर्स का दिल, लेकिन इन मामलों में मात खा गई KGF 2

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

हाल ही में फिल्म केजीएफ़ चैप्टर 2 रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हर कोई इस फिल्म को खूब पसंद कर रहा है। माना जा रहा है कि पहले हफ्ते ही ये फिल्म 500 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है। पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ये तीसरी फिल्म बन गई है। फिल्म में यश ने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है।

हालांकि अब दूसरे पार्ट को देखकर दर्शकों ने भी ये अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया है कि आखिर दोनों पार्ट्स में कितना अंतर है। बताया जा रहा है कि फिल्म के दूसरे पार्ट में अच्छा खासा एक्शन देखने को मिला है लेकिन दूसरा पार्ट कई मामलो में पहले पार्ट से पीछे छूट गया है। हालांकि दूसरे पार्ट का भी क्रेज़ अलग ही देखने को मिल रहा है।

बता दें कि पहले पार्ट में रॉकी बड़ा आदमी बनना चाहता था इसलिए वे कोलार गोल्ड फील्ड में पहुँच गया और उसने वहाँ गरुड़ा को मार डाला। ऐसे में रॉकी ही केजीएफ़ का सुल्तान बन जाता है। लेकिन अब दूसरे पार्ट में रॉकी के पीछे गरुड़ा का चाचा अधीरा पड़ गया है। हालांकि दोनों के बीच काफी जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। वहीं पहले पार्ट में फिल्म में इमोशनल पार्ट और लव पार्ट भी देखने को मिला था लेकिन दूसरे पार्ट में फिल्म इस मामले में मात खाती हुई नजर आ रही है।

पहले पार्ट में थोड़ी बहुत कॉमेडी भी देखने को मिली थी। लेकिन माना जा रहा है कि दुयारा पार्ट एक्शन को छोड़कर बाकि मोर्चों पर कमजोर पड़ गया है। हालांकि रॉकी और अधीरा कि टक्कर देखने लायक बताई जा रही है। लेकिन फिल्म की कहानी को लेकर भी दर्शक सवाल उठा रहे हैं। बताया जा रहा है कि निर्देशक ने कभी भी फिल्म में कुछ भी दिखाया है। वहीं अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी के रोल भी काफी कमजोर दिखाई पड़ रहा है।

वहीं दूसरे पार्ट में सेट भी कमाल के हैं और एक्शन भी काफी धासू है। यश ने अपनी किरदेय से ही फिल्म में जान डाल दी है। वहीं संजय दत्त, रवीना टंडन ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब ये फिल्म लगातार बढ़िया कमाई कर रही है और कई नए नए रिकॉर्ड भी रोजाना बना रही है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े