साउथ की फिल्मों ने मचाया भौकाल, KGF चैप्टर 2 और RRR के बीच हो रही कांटे की टक्कर

Must Read

डी पांडेय
डी पांडेयhttp://Heraldhindi.com
I keep my eyes wide open and observe everything minute. I strive for development and I live for Content Writting.

हाल ही में केजीएफ़ चैप्टर 2 फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म ने रिलीज़ होते ही गर्दा मचाना शुरू कर दिया है। दर्शक भी इस फिल्म के दीवाने हो गए हैं और भारी संख्या में इस फिल्म को देखने के लिए भी पहुँच रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि ये सब साउथ की फिल्मों का ही भौकाल है। हाल ही में कई फिल्में आई लेकिन हिट होने वाली फिल्मों में ज़्यादातर साउथ की फिल्में शामिल हैं।

लेकिन अब केजीएफ़ चैप्टर 2 और आरआरआर में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। माना जा रहा है कि आरआरआर की तरह ही केजीएफ़ 2 भी 1000 करोड़ का क्लब का आंकड़ा पार कर सकती है। वहीं केजीएफ़ 2 के आने के बाद आरआरआर की कमाई में भी कमी आने की बात कही जा रही है। केजीएफ़ 2 ने ओपनिंग कलेक्शन भी काफी अच्छा किया है।

केजीएफ़ 2 की कमाई को लेकर अभी ज्यादा आंकड़े सामने नहीं आए हैं लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म ने पहले ही दिन 140 करोड़ तक की कमाई की है। ऐसे में फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही लेकिन ये फिल्म आरआरआर को ओपनिंग कलेक्शन में नहीं पछाड़ पाई। आरआरआर ने पहले ही दिन 150 करोड़ का आंकड़े को पार कर दिया था। हालांकि ये माना जा रहा है कि केजीएफ़ 2 भी आरआरआर की तरह ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

यश की एक्टिंग ने भी वाकई धमाल मचा दिया है। वहीं केजीएफ़ 2 के रिलीज़ होने के बाद आरआरआर की कमाई में भी रुकावट आ सकती है। वहीं केजीएफ़ 2 का दर्शक बेसब्री से इंटेयार भी कर रहे थे इसलिए अब दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए ही उत्सुक हैं। हालांकि केजीएफ़ 2 ने एडवांस बुकिंग के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

थियेटरों में भी इस फिल्म को देखने के लिए लंबी लाइने लग रही हैं। साउथ में भी इस फिल्म का अलग ही खुमार देखने को मिल रहा है। जहां बॉलीवुड में फिल्में 100 करोड़ के लक्ष्य पर बनाई जाती हैं वहीं अब ये साउथ की फिल्में पहले दिन ही इतनी कमाई कर रही है। जिससे बॉलीवुड में भी तूफान मचा हुआ है। बॉलीवुड को भी अब इन फिल्मों से डर लग रहा है इसलिए शाहिद की जर्सी को भी अभी रिलीज़ होने से रोक दिया गया है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े