KGF 2 ने बिहार में मचाया गदर, पहली बार चला सुबह 6 बजे का शो, लोग खड़े रहकर फिल्म देखने को हैं तैयार

Must Read

डी पांडेय
डी पांडेयhttp://Heraldhindi.com
I keep my eyes wide open and observe everything minute. I strive for development and I live for Content Writting.

बता दें कि हाल ही में केजीएफ़ चैप्टर 2 रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे। माना जा रहा था कि ये फिल्म पहले ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन महामारी के कारण ऐसा नहीं हो पाया। लेकिन अब कई अड़चनों के बाद ये फिल्म फाइनली रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज़ होते ही तहलका मचा दिया है। हर तरह इस फिल्म कि चर्चा हो रही है।

लेकिन भारत का एक राज्य है जहां इस फिल्म ने गर्दा काट दिया है। जी हाँ बिहार में केजीएफ़ चैप्टर 2 की अलग ही धूम देखने को मिल रही है। बिहार में हर कोई इस फिल्म को खूब पसंद कर रहा है। इस फिल्म से जुड़ी ऐसी ऐसी घटनाएँ सामने आ रही हैं जिसने सभी को हैरान कर दिया है। हाल ही में बिहार के 60 साल पुराने एक थियेटर में भी पहली बाद सुबह 6 बजे का शो चलाया गया है। इसके अलावा भी बहुत कुछ सामने आ रहा है।

इस फिल्म में यश के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। यश ने फिल्म में रॉकी का किरदार निभाया है जिसे दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब इसका दूसरा पार्ट भी सुपरहिट साबित हो रहा है। पहले दिन ही फिल्म 134 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। ऐसे में इस फिल्म की सफलता का अंदाज़ा भी लगाया जा सकता है।

सबसे ज्यादा बिहार में इस फिल्म का भौकाल देखने को मिल रहा है। बिहार के लोग भी इस फिल्म को देखने के लिए कुछ भी करने को राज़ी हो गए हैं। कोई एडवांस में ही टिकट बुक कर रहा है तो वहीं कोई खड़े रहकर भी फिल्म देखने के लिए तैयार है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ने वाकई गर्दा काट दिया है। कई खबर बिहार से ऐसी भी सामने आई हैं जिन्हें जानने के बाद हर कोई हैरान हो गया है।

बताया जा रहा है कि बिहार के एक 60 साल पुराने थियेटर में वो हुआ है जो अब तक कभी नहीं हुआ था। ये सिर्फ इस फ़िल्म के कारण ही संभव हो पाया है। दरअसल बिहार के पूर्णिया में एक सिनेमाघर है जिसका नाम रूपबनी सिनेमा है। इस सिनेमा में भी इतिहास रचने जैसा ही कुछ हुआ है। इस थियेटर में कभी भी सुबह 6 बजे का शो नहीं चलाया गया था लेकिन यी इस फिल्म का ही भौकाल है जो इस 60 साला पुराने थियेटर में पहली बार सुबह 6 बजे का शो चलाया गया है।
1960 में ही ये थियेटर शुरू हुआ था। ऐसे में ये पहली बार है जब थियेटर में सुबह का शो चलाया गया। इतना ही नहीं इसी बीच ये खबर भी सामने आई कि बिहार के सीमांचल क्षेत्र में ये एकमात्र 6 बजे का शो था। इसके अलावा भी फिल्म का क्रेज़ कई तरह से देखने को मिल रहा है। सुबह 6 बजे का शो भी अब सोल्ड आउट चल रहा है।

बता दें कि लोग पहले से ही एडवांस में बुकिंग कर रहे हैं। इसके अलावा भी बिहार से एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसमें बताया गया कि दर्शकों की मांग पर ही इस फिल्म के 12 बजे के शो को साढ़े ग्यारह बजे ही शुरू कर दिया गया। थियेटर मालिक के मुताबिक लोग फिल्म को खड़े रहकर देखने के लिए तैयार हैं।

उन्होंनी बताया कि थियेटर में 1000 लोग्ग अंदर हैं और 500 लोग बाहर लाइन लगाकर खड़े हुए हैं। सभी का बस एक ही मकसद है कि जैसे तैसे ये फिल्म देखने के लिए एंट्री मिल जाए। एडवांस बुकिंग के मामले में भी केजीएफ़ 2 ने बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया है। कमाई के मामले में भी ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। हिंदी वर्जन से ही ये फिल्म अब तक 54 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

फिल्म के जलवा देखते हुए अब मेकर्स ने केजीएफ़ 3 को भी अनाउंस कर दिया है। ऐसे में अब दर्शक इस फिल्म के अगले पार्ट के लिए भी बेसब्री से इंतज़ार करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि अब भी इस फिल्म की टिकट मिलना मुश्किल हो गया है। एडवांस बुकिंग में भी सीटस आसानी से नहीं मिल रही हैं।

फिल्म के किरदारों की बात की जाए तो दर्शकों को फिल्म का हरेक किरदार पसंद आ रहा है। संजय दत्त का किरदार तो यश के किरदार पर भी भारी पड़ गया है। वहीं रवीना टंडन ने भी अपने किरदार को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लड़कियां यश की लुक्स की भी दीवानी हो गई हैं। बताया जा रहा है कि यश ने फिल्म में कोई एक्सप्रेशन नहीं दिए लेकिन इसके बाद भी उनका किरदार चर्चा का विषय बन गया है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े