बुढ़ापे में भी जया की फटकार खाते हैं अमिताभ बच्चन, इस कारण से खानी पड़ती है जया से खूब डांट

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

अमिताभ बच्चन को सदी के महानायक का खिताब मिला हुआ है। दर्शक तो अमिताभ के दीवाने हैं ही साथ ही अमिताभ को इंडस्ट्री में भी काफी सम्मान दिया जाता है। बिग बी ने ये पहचान अपनी मेहनत के दम पर ही बनाई है। वहीं अमिताभ और जया का रिश्ता भी बेहद खूबसूरत हैं। जहां कुछ ही समय में लोगों के रिश्ते टूट जाते हैं वहीं अमिताभ और जया अपनी रिश्ते को समझदारी और खूबसूरती से निभा रहे हैं।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आज शादी के 48 साल बाद भी अमिताभ को जया से फटकार खानी पड़ती है। आज भी जया उन्हें खूब डांटती हैं। इस बारे में खुद अमिताभ ने ही बताया था। वहीं इस दौरान अमिताभ ने ये भी बताया कि वे घर पर जया को किस नाम से बुलाते हैं। अमिताभ का ये बयान भी अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हम जानते हैं कि अमिताभ और जया आज भी एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों ने कभी खुशी कभी गम, चुपके चुपके, जंजीर और भी कई सुपरहिट फिल्मों में साथ में काम किया है। इसी दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे और दोनों ने 1973 में एक दूसरे से शादी कर ली। लंबा वक्त साथ गुजारने के बाद भी दोनों का प्यार आज बरकरार है। लेकिन आज भी अमिताभ अपनी पत्नी जया से खूब डांट खाते हैं।

इस बात का खुलासा अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति में किया था। 11वें सीज़न के दौरान सुमित तरियाल शो में आए थे तब सुमित और अमिताभ के बीच शादी को लेकर चर्चा हुई थी। अमिताभ ने सुमित से उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा जिसके बाद सुमित ने भी अमिताभ से पूछा कि वे अपनी पत्नी के साथ कैसे रहते हैं और उन्हें किस नाम से बुलाते हैं।

ऐसे में अमिताभ ने बताया था कि जया का फोन नंबर अमिताभ ने JB के नाम से ही सेव किया हुआ है। वहीं अमिताभ ने ये भी बताया कि वे अक्सर शादी की सालगिरह और जन्मदिन भूल जाते हैं जिसके लिए उन्हें आज भी जया से डांट खानी पड़ती है। इस वाक्य को सुन वहाँ बैठा हर कोई हैरान हो गया था। बता दें कि अमिताभ और जया की शादी महज 24 घंटे के अंदर ही हो गई थी क्यूंकि दोनों को लंदन के लिए निकलना था।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े