शाहरुख और सुनील शेट्टी के बाद अब सोनू सूद को दुबई से मिला गोल्डन वीज़ा, सोशल मीडिया पर जताया आभार

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

सोनू सूद को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। आज सोनू सूद को एक एक्टर के साथ साथ लोगों के मसीहा के तौर पर भी जाने जाते हैं। वहीं आज सोनू हमेशा हर किसी की मदद के लिए आगे भी रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी सोनू सूद की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। वहीं अब एक बार फिर से सोनू ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है।

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद को दुबई ने गोल्डन वीज़ा दिया है। जिसके बाद सोनू काफी चर्चा में आ गए हैं। अब सोनू ने भी इसके लिए आभार जताया है और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट साझा किया। अब ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अब सोशल मीडिया पर सभी सोनू को बधाई भी दे रहे हैं।

हम जानते हैं कि दुबई का गोल्डन वीज़ा बहुत ही कम और खास लोगों को मिलता है। वहीं अब सोनू सूद के फैन्स के लिए भी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि अब शाहरुख और सुनील शेट्टी के बाद सोनू सूद को भी दुबई से गोल्डन वीज़ा मिल चुका है। ये सोनू के लिए भी काफी सम्मानजनक बात है। सोशल मीडिया पर ये खबर भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

सोनू ने अपनी लोकप्रियता से सभी को दीवाना बना लिया है। अब गोल्डन वीज़ा बनने के बाद वापस से सोनू चर्चा में आ गए हैं। इसके लिए सोनू ने भी सोशल मीडिया पर आभार जताया है और उनका ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स भी अब सोनू को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि सोनू को दुबई काफी पसंद भी है ऐसे में अब वहीं स्से गोल्डन वीज़ा मिलना उनके सपने के पूरे होने जैसा ही है।

बता दें कि बहुत कम लोग गोल्डन वीज़ा के बारे में जानते हैं। इस वीज़ा के तहत कुछ खास लोग 5 और 10 साल के लिए यूएई में रह सकते हैं। इस खास कैटेगरी में कई बड़े निवेशक, कारोबारी और प्रतिभा सम्पन्न लोग शामिल किए जाते हैं। वहीं यहाँ भविष्य में घर बनाने का सोचने वालों को सुरक्षा भी दी जाती है। लेकिन सोनू को अब सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां आ रही हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े