4 बच्चों का बाप होने के बाद भी “पापा” शब्द सुनने के लिए तरस रहे हैं मिथुन, कहा “बच्चे सीधा नाम लेते हैं”

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

मिथुन चक्रवर्ती फिल्मी दुनिया का एक बड़ा नाम है। आज भी दर्शक इस कलाकार के दीवाने हैं। मिथुन ने वाकई अपनी अलग एक्टिंग से दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई है। मिथुन अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं और दर्शकों ने भी उनकी फिल्म को खूब पसंद किया। मिथुन हर किरदार को पूरी जी जान के साथ निभाते हैं।

लेकिन हाल ही में मिथुन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद अब आप भी हैरान हो जाएंगे। हम जानते हैं कि मिथुन के चार बच्चे हैं लेकिन आज भी मिथुन “पापा” शब्द सुनने के लिए तरस रहे हैं। इस बात के बारे में खुद मिथुन ने ही बताया है। मिथुन ने बताया है कि उनके बच्चे उन्हें पापा बुलाने की जगह सीधा नाम ही लेते हैं।

शायद ही कोई होगा जो मिथुन दा को न जानता हो। एक स्माय पर बच्चा बच्चा मिथुन का फैन था। आज भी उनके फैन कम नहीं हैं। आए दिन मिथुन भी किसी न किसी कारण से सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं। अब हाल ही में मिथुन एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। हाल ही में मिथुन ने कुछ ऐसा बताया है जो वाकई हैरान कर देने वाला है।

मिथुन ने हाल ही में एक रियलिटी शो में ही खुलासा किया है कि आज भी वे अपने बच्चों के मुंह से पापा शब्द सुनने के लिए तरस रहे हैं। इस बयान को जानने के बाद सोशल मीडिया पर मिथुन और उनके परिवार की खूब चर्चा भी हो रही है। दरअसल हाल ही में मिथुन ने ईक रियलिटी शो में बताया कि उनके बच्चे उन्हें प्यार से पापा नहीं कहते हैं। मिथुन के मुताबिक उनके बच्चे सीधा उन्हें मिथुन कहकर यानि नाम लेकर ही बुलाते हैं।

हालांकि इसके पीछे का कारण भी मिथुन ने बताया। मिथुन के मुताबिक जब उनके पहला बेटा हुआ तो वे चार साल तक बोल ही नहीं पा रहा था। ऐसे में एक दिन उस बच्चे ने मिथुन बोला जिसके बाद डॉक्टर ने मिथुन को बच्चे से बार बार “मिथुन” बुलवाने की सलाह दी। बस इसी से मिथुन के बेटे को उन्हें मिथुन बोलने की अदात हो गई। ऐसे में तीन बेटियां भी भाई की देखा देख उन्हें मिथुन बोलने लगी और आज भी उनके बच्चे उन्हें नाम से ही बुलाते हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े