KGF चैप्टर 2 के सेट पर संजय ने यश से मांगी इज्जत की भीख, “कहा- मेरी बेइज्जती मत करना”

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

हाल ही में केजीएफ़ चैप्टर 2 फिल्म खूब सुर्खियों में जल्द ही ये फिल्म रिलीज़ होने जा रही है। माना जा रहा है कि ये फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की श्रेणी में शामिल हो गई है। दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म की शूटिंग से जुड़े कई किस्से भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक किस्सा यश और संजय दत्त से जुड़ा हुआ है।

बताया जा रहा है कि फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ था कि संजय को यश से उनकी इज्जत की भीख मांगनी पड़ी थी। इस किस्से के बारे में खुद यश ने ही पूरी दुनिया को बताया है। इस दौरान यश ने संजय के बारे में बहुत कुछ बताया भी है कि वे सेट पर किस तरह से काम करते हैं। अब यश का ये बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

हाल ही में फिल्म केजीएफ़ चैप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। ट्रेलर को भी काफी ग्रैंड अंदाज़ में रिलीज़ किया गया है। ऐसे में ट्रेलर ने ही धमाल मचा दिया है। इस मौके पर एक खास इवेंट का भी आयोजन किया गया जहां फिल्म की स्टार कास्ट के साथ साथ कारण जौहर भी मौजूद थे। इस दौरान ही यश ने फिल्म से जुड़े कई अहम किस्सों को बताया और संजय दत्त के बारे में भी काफी कुछ कहा।

इस दौरान मीडिया ने पूछा था कि संजय सेट पर कैसे काम करते हैं? ऐसे में यश ने संजय की तारीफ करते हुए कहा था कि “जिस स्वास्थ्य में संजय सर ने इस फिल्म के लिए खुद को तैयार किया है इससे उनका डेडिकेशन दिखता है” यश के मुताबिक इस फिल्म में संजय ने कई एक्शन सीन किए हैं और यश भी संजय को लेकर काफी डरे हुए थे। तब संजय यश के पास आए और उनसे कहा कि “यश मेरी बेइज्जती मत करना, मैं येब करूंगा और करना चाहता हूँ”

बता दें कि शूटिंग के दौरान संजय कैंसर से लड़ रहे थे। ऐसे में यश ने संजय के लिए कहा कि “संजय सर आप योद्धा हैं, आप बहुत ही डाउन टू अर्थ हैं और दयालु भी हैं” बता दें कि ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। जिसे देखने के लिए दर्शक भी काफी उत्सुक नज़र आ रहे हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में बनने वाला है एक और नया एक्सप्रेस वे, इन शहरों में आना जाना हो जाएगा आसान

Delhi: हरियाणा में सड़क कनेक्टिविटी को मजबूत करने का काम किया जा रहा है। इसके लिए प्रदेश में एक्सप्रेस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े