“KGF” स्टार यश ने बताया लंग कैंसर से जूझ रहे अधीरा का हाल , कहा- हम सभी के लिए बन गए हैं मिसाल

Must Read

साउथ के “सुपरस्टार यश” आजकल चर्चा का विषय बने हुए हैं। देखा जाए तो इन्होने अपनी फिल्मों से लोगों के दिलो में एक अलग जगह बना ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यश ने अपनी kgf पार्ट 1 से काफी नाम कमाया था और करोड़ो रुपए की कमाई भी की थी। रिपोर्ट्स की माने तो “kgf चैप्टर-2” को भी रिलीज़ कर दिया गया है।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दिया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म में “संजय दत्त” ने एक विलेन का किरदार निभाया है लेकिन संजू भाई के लिए इस फिल्म की शूटिंग करना आसान नहीं था। तो आइये जानते हैं इस फिल्म से जुड़ी हुई कुछ ख़ास बातें।

लंग कैंसर से जूझ रहे है ये अभिनेता

बता दें संजू भाई की हालत इस समय बेहद नाजुक है। जानकारी के मुताबिक उनके फेफड़ो में कैंसर बताया जा रहा है। हालाँकि उन्हें अगस्त 2020 में उन्हें अपनी इस बीमारी का पता चला था। ऐसे में उन्होंने अपनी इस बिमारी का इलाज भी करवाया और पूर्ण रूप से इलाज करवाने के बाद वह शूटिंग के लिए वापस लौट आए। ऐसे में जब फिल्म डायरेक्टर प्रशांत और रोकिंग स्टार यश उनके पास फिल्म लेकर आए तो उन्होंने कहा कि और यह एक तूफ़ान होने जा रहा है और यह सभी रिकॉर्ड तोड़ देगा। इसलिए फिल्म से मेरी उम्मीदे बहुत ज्यादा है। kgf 2 के लिए मुझे जनता से जिस तरह का प्यार मिल रहा है ,उसे देखते हुए मुझे लगता है कि जो मैंने सोचा था वह सच होगा।

रोकिंग स्टार यश ने शूटिंग का हाल

संजू भाई के साथ काम करने के दौरान रोकिंग स्टार यश ने एक प्रेस मीट के जरिये शूटिंग के समय होने वाली समस्याओं के बारे में लोगों को बताया। वह कहते हैं कि “मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे संजय सर के साथ काम करने का मौका मिला। आपको उनसे बहुत कुछ सिखने को मिलता है -जिस तरह से वह (अपने स्वास्थय के मुद्दों )के बावजूद इतने समर्पित और प्रतिबद्ध हैं। इस विषम प्रस्थितियों में भी काम किया है ,हम जिन स्थितियों में शूटिंग कर रहे थे वह सामान्य नहीं थी। लोगों को लगता हैं कि शूट आसान और मजेदार रहा होगा ,लेकिन यह काफी डिमांडिंग था और कहते हैं कि उन्होंने हम सभी के लिए एक मिसाल कायम की है ,कुछ ऐसा किया है जो लम्बे समय तक मेरे साथ रहेगा”.।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े