KGF स्टार यश ने फोन पर किया था राधिका से प्यार का इजहार, प्रोपोज करने से पहले थर-थर कांप रहा था अभिनेता

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

यश अब फिल्मी दुनिया के चमकते सितारे बन चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। दर्शक भी उनकी लुक और एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं। बता दें कि यश को केजीएफ़ चैप्टर वन से ही पहचान मिली थी। वहीं अब जल्द ही यश केजीएफ़ चैप्टर 2 में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को अब बिग बजट फिल्म में शामिल कर लिया गया है।

मेकर्स को भी उम्मीद है कि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। यश भी फिल्म का काफी प्रोमोशन भी कर रहे हैं। वहीं अब दर्शक यश से जुड़ी छोटी से छोटी बात भी जानना चाहते हैं। कुछ लोग यश और उनकी पत्नी राधिका की लव स्टोरी के बारे में भी जानना चाहते हैं। बता दें कि यश और राधिका की स्टोरी बेहद ही दिलचस्प है।

बताया जाता है कि दोनों पहली बार 2004 में मिले थे। दोनों ही एक दूसरे को 2004 से जानते हैं लेकिन उस दौरान दोनों के बीच में किसी भी तरह का कोई रिश्ता नहीं था। दोनों एक दूसरे के दोस्त भी नहीं थे। लेकिन फिर कुछ साल बाद दोनों एक फिल्म की शूटिंग के लिए मिले थे जिसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था। खास बात तो ये है कि दोनों ने ही फिल्मी करियर की शुरुआत भी एक साथ ही की है।

2008 में मोग्गिन्ना मगासु फिल्म के दौरान पहले किसी और अभिनेता को फाइनल किया गया था लेकिन फिर इस फिल्म में उस अभिनेता को यश ने रिप्लेस किया था। बताया जाता है कि शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे से ज्यादा बात नहीं करते थे लेकिन उन्हें शूटिंग के लिए एक ही कैब में जाना पड़ता था इसलिए धीरे धीररे दोनों में बात होना भी शुरू हो गया।

दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी बन गए और एक दूसरे से प्यार भी कर बैठे लेकिन प्यार का इजहार दोनों ही नहीं कर पा रहे थे। हालांकि यश ने तोहफों के साथ राधिका को प्रोपोज करने की कोशिश भी रही लेकिन वे भी काफी डर रहे थे इसलिए ये नहीं हो पाया। लेकिन फिर एक बार यश ने डरते डरते फोन पर ही प्यार का इज़हार कर दिया।

हालांकि राधिका ने 6 महीने बाद जवाब दिया। अगस्त 2016 में सगाई होने के बाद दोनों ने दिसंबर 2016 को ही बैंगलोर में शादी भी कर ली थी जिसमें कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए थे।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े