“RRR” फिल्म की सक्सेस पार्टी में बिना चप्पल हाथ में गमझा लिए नज़र आए साउथ के सुपरस्टार ,देखकर चौक उठे लोग

Must Read

साउथ के अभिनेताओं ने इन दिनों काफी धमाल मचाया हुआ है। देखा जाए तो आजकल बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्मो को देखने के लिए दर्शक बेकरार बैठे हुए हैं। हाल ही में एस एस राजमौली की रिलीज़ हुई फिल्म RRR ने भी लोगो को अपना दीवाना बना दिया है। इस फिल्म में साउथ के अभिनेता “रामचरण” और “जूनियर एन टी आर” ने शानदार एक्टिंग की है। जिसकी लोग तारीफे करते थक नहीं रहे हैं।

देखा जाए तो आज इस फिल्म ने 1000 करोड़ की कमाई कर ली है जिसके लिए फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी गई। ऐसे में रामचरण ने बिना चप्पल और हाथ में गमझा लिए पार्टी में एंट्री मारी । जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है तो आइये जानते इस खबर से जुड़ी हुई कुछ खास बातें।

बिना चप्पल के ही पार्टी में की एंट्री

रिपोर्ट्स के मुताबिक “RRR” फिल्म ने 1000 की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। ऐसे में इस मौके को ख़ास बनाने के लिए एक सक्सेस पार्टी भी रखी गई। जिसमें साउथ के कई अभिनेता भी शामिल हुए। हालाँकि इस पार्टी में रामचरण भी शामिल थे।लेकिन जब रामचरण ने इस पार्टी में एंटेर किया तो उन्हें देखकर लोग चौक उठे। ऐसा बताया जा रहा है कि पार्टी में जब उन्होंने एंट्री मारी तो सभी लोगो का ध्यान उन्ही पर जाने लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रामचरण ने काले कलर का कपड़ा पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने हाथ में पीले कलर का गमझा भी लिया हुआ है। लेकिन चकित करने वाली बात तो यह है कि पार्टी में वह बिना चप्पल के दिखाई दिए । ऐसे में उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है लेकिन कई लोग यह जांनने के लिए बेकरार है कि रामचरण ने आखिर चप्पल क्यों नहीं पहनी।

यूज़र ने बताया चप्पल न पहनने का कारण

रामचरण को इस लुक में देखकर कई लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर करी। एक यूज़र ने रामचरण को इस लुक में देखकर संस्कृति और संस्कार का नाम दिया। वही दूसरे यूज़र ने रामचरण के चप्पल न पहनने का कारण भी बताया। उन्होंने बताया कि “यह उन लोगों के लिए है जो यह नहीं जानते कि उन्होंने अपनी चप्पल क्यों नहीं पहनी है और इन दिनों काले कपड़े क्यों पहने हुए है क्योंकि दक्षिण भारत में लोग भगवान के नाम पर 41 दिनों तक काले रंग की पोशाक पहनने की परंपरा का पालन करते हैं। हर साल एक बार भगवान अयप्पा की पूजा करके अयप्पा मल्ल रूप में लेते हैं”।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े