शाहरुख खान बने बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर, पठान के लिए ली इतनी फीस की जानकर चकरा जाएगा सिर

Must Read

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अपने अलग अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। उन्हें बॉलीवुड का किंग खान या बादशाह के नाम से भी जाना जाता है। अब तक शाहरुख कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और हर फिल्म में उन्होंने अपने किरदरा को बखूबी निभाया है। आज भी उनके कुछ किरदार ऐसे हैं जिन्हें दर्शक भुला नहीं पाए हैं। वहीं अब जल्द ही शाहरुख फिल्मों में वापसी करने वाले हैं।

शाहरुख करीब चार सालों बाद फिल्म पठान में नज़र आएंगे। इस फिल्म का दर्शक भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में शाहरुख से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि शाहरुख ने फिल्म पठान के लिए इतनी फीस ली है कि वे बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड अभिनेता भी बन चुके हैं।

पिछले कुछ समय से शाहरुख ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना रखी थी लेकिन अब जल्द ही वे अपने फैन्स का मनोरंजन करते हुए नज़र आने वाले हैं। शाहरुख की आने वाली फिल्म पठान जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इसके लिए शाहरुख ने शूट भी शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग भी अब लगभग पूरी हो चुकी है। लेकिन एक खबर ने वाकई सभी को हैरान कर दिया है।

ये खबर शाहरुख की फीस को लेकर है। बताया जा रहा है कि फिल्म पठान के लिए शाहरुख ने ताबड़तोड़ फीस ली है। वहीं अब वे बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता भी बन चुके हैं। खबरों की माने तो इस फिल्म के लिए शाहरुख ने 85 करोड़ रूपये लिए हैं। हालांकि इस बात की मेकर्स और शाहरुख ने को पुष्टि नहीं की है। लेकिन ये खबर अब सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है।

शाहरुख के साथ फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नज़र आने वाले हैं। बताया जा रहा है की जहां जॉन ने इस फिल्म के लिए 25 करोड़ लिए हैं तो वहीं दीपिका ने भी फिल्म के लिए 18 करोड़ चार्ज किए हैं। फिल्म में सलमान भी कैमियों में नज़र आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाएगी या नहीं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े