रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए किया बड़ा दावा “ कहा – अगर पसंद नही आई तो घर आकर दूंगा पैसे वापस”

Must Read

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता “रणवीर सिंह” अक्सर अपनी एक्टिंग और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। हालाँकि इन दिनों यह अभिनेता दर्शको के बीच भी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वे अपनी आने वाली अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है हालाँकि उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर दावा भी किया है जो कि सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। तो आइये जानते हैं इस फिल्म से जुड़ी कुछ ख़ास बातें।

मई के महीने में रिलीज़ होगी यह फिल्म

जानकारी के मुताबिक रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म “जयेशभाई जोरदार” आनेवाली 13 मई को रिलीज़ होगी। हालाँकि इस फिल्म का सभी दर्शको को बड़ी ही बेसबरी से इंतजार रहा है। बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह ने एक गुजरती शख्स का किरदार निभाया है।

जिसमे उनका लुक बाकी फिल्मों से काफी अलग नज़र आने वाला है। ऐसा बताया जा रहा है कि रणवीर के साथ साउथ की एक्ट्रेस “शालिनी पांडेय” भी मुख्या भूमिका निभाने वाली हैं जिसमें उनके साथ बोमिन ईरानी ,रत्न पाठक शाह और दीक्षा जोशी भी नज़र आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

जानिए फिल्म को लेकर रणवीर का दावा

बता दें कि रणवीर ने अपनी इस फिल्म को लेकर एक दावा भी किया । हाल ही में रणवीर सिंह को Femina Beautiful indians 2022 इवेंट्स के रेड कारपेट पर स्पॉट किया गया था वहाँ उन्हें अपनी फिल्म को लेकर कुछ बोलने के लिए कहा गया था जिसमे उन्होंने कहा कि यह फिल्म सबको रुला देगी अगर नहीं रुला पाई तो पैसे वापस हो जायेगे।

उनका ये दावा सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है और काफी वायरल भी हो रहा है। रणवीर ने अपनी फिल्म को लेकर एक बात भी कही जिसमें उन्होंने बताया कि जब डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर ने उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर सुनाई तो वे जोर जोर से हसने लगे और जब हस्ते हस्ते पेट दर्द हो गया तो रोने लगे। रणवीर कहते हैं कि वह अपने इस किरदार से बेहद खुश हैं जो उन्हें यह किरदार निभाने का मौका मिला।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दिवाली के मौके पर नेट्फ़्लिक्स पर आएगा तूफान, एक साथ जारी हुआ 10 वेबसिरीज़ और फिल्मों का टीज़र

OTT प्लेटफॉर्म इन दिनों काफी चर्चाओ में हैं। लगाटार एक के बाद एक कई वेब सिरीज़ और फिल्मों को...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े