परीक्षा के बीच में स्टूडेंट बना “पुष्पा”, आंसर शीट पर लिखा “ पुष्पा, पुष्पराज, अपुन लिखेगा नहीं”

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

पिछले साल ही अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा रिलीज़ हुई थी। फिल्म को रिलीज़ हुई काफी समय हो चुका है लेकिन लोगों के सिर से इस फिल्म का खुमार ही नहीं उतर रहा है। जहां देखो कोई फिल्म के डायलॉग बोल रहा है तो कोई श्रीवल्ली को कॉपी कर रहा है। फिल्म के गानों पर भी लोग खूब वीडियो बना रहे हैं।

लेकिन अभी हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिस पर विश्वास कर पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।  दरअसल हाल ही में के स्टूडेंट की उत्तर पुस्तिका सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बच्चे ने आंसर की बजाए पुष्पा फिल्म का डायलॉग लिख रखा है। अब इस उत्तर पुस्तिका की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और यूजर्स भी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

हम जानते हैं कि फिल्म पुष्पा का दर्शकों पर अलग ही खुमार चढ़ा हुआ है। ऐसा होना लाज़्मी भी है क्यूंकि फिल्म थी भी कुछ ऐसी ही जिसे आसानी से भुलाया नहीं जा सकता। वहीं अल्लू अर्जुन और रश्मिका की एक्टिंग ने भी हर किसी का दिल जीत लिया है। फिल्म के गाने आज भी खूब वायरल हो रहे हैं। लेकिन इस फिल्म का खुमार बच्चों में भी खूब देखने को मिल रहा है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि छोटे छोटे बच्चे भी फिल्म के लीड किरदार पुष्पा की एक्टिंग कर रहे हैं। वहीं फिल्म के डायलॉग भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब हाल ही में एक स्टूडेंट ने कुछ ऐसा किया है जिससे ये बात साबित हो रही है कि इस बच्चे पर पुष्पा फिल्म का अलग ही जादू चढ़ गया है। दरअसल 10वीं के एक बच्चे ने अपनी उत्तरपुस्तिका में उत्तर की जगह बड़े बड़े शब्दों में लिखा है “पुष्पा, पुष्पराज, अपुन लिखेगा नहीं”

तभी से इस उत्तरपुस्तिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि ये मामला पश्चिम बंगाल का है लेकिन इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट जबरदस्त हिट रहा है। पहले पार्ट ने 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है। वहीं अब दर्शक फिल्म के दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि साल के अंत तक फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज़ हो सकता है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े