हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने कुछ इस तरह से गुजारा था बचपन , आज हैं लक्ज़री गाड़ियों की मालकिन

Must Read

आज हमारे देश ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने कड़ी मेहनत करके सफलता के कदम को चुम लिया है। देखा जाए तो इनमे कई एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है।रिपोर्ट्स के मुताबिक हमारे देश में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनके पास एक समय में खाने तक के लिए पैसे नहीं थे उन्ही में से एक थी हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी। बता दें कि सपना चौधरी ने भी अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है तो आइये आज हम आपको बताते हैं सपना चौधरी की जिंदगी से जुड़ी कुछ ख़ास बातें।

18 साल की उम्र में ही सर से उठ गया था पिता का साया

देखा जाए तो आज सपना चौधरी को बच्चा बच्चा जानता है । सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सपना चौधरी का जन्म रोहतक में हुआ था।उनके पिता एक कंपनी में काम किया करते थे।

हालाँकि सपना अपने सभी भाई बहनो में सबसे बड़ी थी। लेकिन जब सपना 18 साल की हुई तो समय उनके पिता का देहांत हो गया। ऐसे में उनके परिवार की सारी जिम्मेदारी सपना पर आ गई। पिता के जाने के बाद घर में आर्थिक परेशानियाँ भी आने लगी। ऐसे में सपना ने कुछ काम करने का सोचा।

आर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करने लगी थी काम

सपना ने आर्थिक तंगियों की वजह से आर्केस्ट्रा कंपनी में काम करने लगी और अपनी आवाज़ को लोगों तक पहुंचाने के लिए कंपनी में गाना गाना शुरू कर दिया। ऐसा बताया जाता है कि सपना कंपनी में काम करने के साथ साथ अपने पर्सनल शोज भी करती थी और सींगिंग के साथ साथ उन्होंने डांसिंग भी शुरू कर दी। बता दें कि आज सपना अपने एक शो के लिए 25 से 30 लाख रुपए चार्ज करती हैं ।

रिपोर्ट्स की माने तो सपना आज अपने इस काम से पूरे परिवार का खर्चा चला रही हैं और एक आलीशान जिंदगी बीता रही हैं । सपना चौधरी के पास आज 50 करोड की सम्पति के साथ साथ बीएमडब्लू जैसी लक्ज़री गाड़ी भी है। जानकारी के आपको बता दें कि सपना का एक घर दिल्ली में है और वही दूसरा घर दिल्ली बाईपास पर है। ऐसा बताया जा रहा है कि सपना आज कल अपने दूसरे घर में रहती हैं। सपना चौधरी ने हरियाणवी गायक एवं कलाकार वीर साहू से शादी की है और आज उनका एक बच्चा भी है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े