बेटी को जन्म देते समय स्वर्ग सिधार गई थी राजपाल यादव की पत्नी, फिर राधा से की दूसरी शादी

Must Read

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर कमेडियन एक्टर “राजपाल यादव “अक्सर दर्शको को हँसाने के लिए फिल्मों में नज़र आ ही जाते हैं. इस अभिनेता ने अपनी कॉमेडी के जरिये बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है लेकिन अगर इनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो ये अभिनेता बड़े ही लम्बे समय से किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आ रहे थे. जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि बॉलीवुड के कमेडियन एक्टर राजपाल यादव ने कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरी बना ली थी। लेकिन हाल ही उन्होंने अपनी बेटीके साथ एक पोस्ट को साझा किया। जिसपर दर्शको ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की और फोटो को खूब पसंद भी किया तो आइये जानते इस पोस्ट से जुड़ी हुई कुछ ख़ास बातें।

बेटी को कंधे पर उठाते हुए नज़र आये राजपाल

इस पोस्ट में आप लोग देख सकते हैं कि राजपाल अपनी बेटी को अपने कंधे पर उठाते हुए नज़र आ रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह राजपाल की छोटी बेटी रेहांशी है इस फोटो को देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि बेटी भी पिता के कंधे पर बैठकर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को राजपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि “जन्नत”

राधा के प्यार में हो गए दीवाने

जानकारी के लिए आपको बता दें कि राधा राजपाल की दूसरी पत्नी हैं उनकी पहली पत्नी का नाम वरुणा था जिसकी कुछ समय बाद ही मौत हो गयी थी बता दें कि वरुणा की मौत बेटी को जन्म देने के दौरान हुई थी। वरुणा के चले जाने के बाद साल 2003 में राजपाल की जिंदगी में राधा आई। राजपाल की राधा से मुलाकात हीरो फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई। बता दें कि उस समय राजपाल हीरो फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा गए हुए थे जानकारी के मुताबिक राधा पहली ही नज़र में राजपाल के प्यार में दीवाने हो गयी थी । ऐसे में राधा ने राजपाल से कुछ समय बाद ही शादी कर ली। बता दें कि आज राधा और राजपाल की दो बेटियां हैं हन्नी और रेहांशी। राजपाल अपनी दोनों ही बेटियों से बेहद प्यार करते हैं

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े