“ब्रह्मास्त्र” फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, अब जमकर मस्ती कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Must Read

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता “रणबीर कपूर” और “आलिया भट्ट” ये कपल अक्सर सुर्खियों में ही रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पता चला है कि जल्द ही ये जोड़ी शादी के लड्डू भी खाने वाली हैं. हाल ही में ये कपल्स शादी की शॉपिंग भी करते हुए नज़र आए थे। लेकिन इस बीच इन दोनों ने अपनी वाली फिल्म “ब्रह्मास्त्र” को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है तो आइये जानते हैं इस खबर को विस्तार से।

वाराणसी में फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन दोनों ने साल 2017 में ब्रह्मास्त्र फिल्म का एलान किया था और साल 2018 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी। ऐसे में ये दोनों कपल्स फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे थे और अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है हालाँकि दर्शको को भी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

खबरों के मुताबिक यह पता चला है कि यह मूवी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है हालाँकि इस बात की जानकारी आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बयां की। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि -और अंत में यह रैप अप है ब्रह्मास्त्र पर अपना पहला शॉट लेने के 5 साल बाद,हमने आखिरकार अपना शॉट फिल्माया है. बिलकुल अविश्वश्नीय चुनौतीपूर्ण ,जीवन भर की यात्रा।।। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ गंगाघाट पर नाव में सवार होकर ख़ुशी मनाती हुई नज़र आ रही है।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को 9 सितम्बर 2022 को रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म के निर्देशक आयान मुखर्जी हैं। साथ ही इस फिल्म को करन जौहर ने प्रोड्यूज किया है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अभिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्कीनेकी. नागार्जुन भी शामिल हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

100 करोड़ कमाने के बाद भी फ्लॉप हुई थी यह 7 दमदार फिल्में, सलमान और आमिर खान की फिल्में भी लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड में कई फिल्मों को बनाया जाता है जिसमें से कुछ फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित होती है तो वहीं कुछ...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े