पति के जाने के बाद रेखा को बताया था डायन, पति ने सुसाइड नोट में लिखा “मेरी प्रॉपर्टी से रेखा को कुछ नहीं मिलेगा”

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi: रेखा बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती हैं और आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती हैं। वहीं रेखा ने फिल्मी पर्दे के साथ साथ असल जिंदगी में भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। हम जानते हैं कि रेखा को निजी जिंदगी में कई लोगों के साथ प्यार हुआ था लेकिन रेखा का प्यार कभी मुकम्मल नहीं हो पाया। आज भी रेखा अकेले ही जिंदगी को काट रही हैं।

बता दें कि माना जाता है कि रेखा ने छिपकर विनोद मेहरा से भी शादी की थी लेकिन ये भी नहीं चल पाई। वहीं रेखा ने बिज़नसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही मुकेश का निधन हो गया और रेखा का परिवार भी उजड़ गया था। हालांकि रेखा ने मुकेश के निधन से पहले ही उन्हें तलाक दे दिया था।

महज 6 महीने में ही अलग हो गए थे रेखा और मुकेश

माना जाता है कि रेखा और मुकेश कॉमन फ्रेंड के जरिये ही मिले थे। हालांकि शुरुआत में रेखा मुकेश को पसंद नहीं करती थी। लेकिन फिर दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे। मात्र 1 महीने में ही दोनों ने एक मंदिर में 1990 में शादी कर ली थी। लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही इस रिश्ते की भी मौत हो गई। खबरों के मुताबिक मुकेश अपने बिज़नस में रेखा का नाम इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन रेखा को ये बिल्कुल भी गवारा नहीं था।

ऐसे में रेखा ने कई बार मुकेश को ऐसा करने से मना किया लेकिन मुकेश नहीं माने। ऐसे में रेखा ने मुकेश को तलाक देने का फैसला किया। दोनों अलग हो चुके थे। ऐसे में मुकेश भी काफी परेशान थे इसलिए उन्होंने फांसी लगा ली। इसके बाद तो रेखा पर डायन होने तक के भी आरोप लगा दिए गए थे।

मुकेश ने रेखा को लेकर सुसाइड नोट में कही बड़ी बात

बता दें कि मुकेश ने सुसाइड नोट भी लिखा था कि उनकी संपत्ति में से रेखा को कुछ भी नहीं दिया जाएगा क्यूंकि वे खुद से कमाने में सक्षम हैं। वहीं मुकेश के जाने के बाद रेखा पर कई आरोप लगे थे। ऐसे में मुकेश के भाई ने ही सच्चाई बताई थी कि रेखा ने कभी भी उनके परिवार से कुछ भी नहीं मांगा है और रेखा के बारे में होने वाली बातें भी झूठी हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े