कैमरे में कैद हुआ उर्फी जावेद का यह वीडियो तो लोगो ने किया कमेंट ,राखी सावंत ने दिया करारा जवाब

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

“बिग बॉस” में आने वाली उर्फी जावेद अपने ऑउटफिट को लेकर अक्सर सुर्खियों में ही रहती हैं । हालाँकि इस शो में भी वह ज्यादा समय़ तक टिक नहीं पायी थी उन्हें पहले हफ्ते में ही इस शो से निकल दिया गया था। ऐसे में उर्फी जावेद ने नए नए ऑउटफिट की ड्रेसेस पहनकर सोशल मीडिया अपना जलवा बिखेरना शुरू कर दिया। वैसे तो उर्फी जावेद अपनी ड्रेसेस को लेकर चर्चा में ही बनी रहती हैं । लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है तो आइये जानते इस खबर के बारे में।

वड़ा पाँव देखकर टूट पड़ी उर्फी जावेद

दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि उर्फी ने हरे कलर का टॉप और ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई है और एक महिला के हाथ से वड़ा पाँव लेती हुई नज़र आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद वड़ा पाँव देखकर ही उस पर टूट पड़ती हैं। वीडियो देखकर तो ऐसा लगता है मानो जैसे उर्फी वड़ा पाँव को देखते ही सब कुछ भूल गई हो । हालाँकि लोग इस वीडियो को देखर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएँ भी दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत ने लोगो को दिया करारा जवाब

रिपोर्ट्स के मुताबिक कई लोगों ने उनके कपडे को लेकर भी कमेंट किया। ऐसे में राखी सावंत ने लोगो को रिप्लाई देते हुए कहा कि -वो बेचारी लड़की अकेली है और मेरी फ्रेंड हैऔर मेरी दुआए उसके साथ है वो भी बिग बॉस में आयी थी लेकिन पहले हफ्ते ही उसे निकाल दिया गया। ऐसे में वो लड़की कहा जाए। यहां का रेट देना और सर्वाइव करना इतना मुश्किल है ,यह काम और फ़िल्में इतनी आसानी से नहीं मिलती ,वो बेचारी लड़की कहा जाए। जब उसका अच्छा फिगर हैबल्कि उसके जैसा अच्छा फिगर मेरा नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

वो कहती है की जब लड़कियां फैशन शो में जाती है तो लोग तालियाँ बजाते हैं और बॉलीवुड की एक लड़की यह छोटी सी बच्ची है जो स्ट्रगल कर रही है वो सारे कपडे अपने हाथो से बना रही है। रात भर वो मेहनत कर रही है। वो ड्रेस लाती हैं मार्किट से या ऑनलाइन मंगाती है फिर उसे कट करके रात रात भर वो जाग कर अपने नाप का ड्रेस बनाती हैं उसके बाद वो लड़की तैयार होकर मीडिया मीडिया के सामने आती है कि कोई प्रोडूसर की नज़र पड़े ,मुझे एक चांस मिले। मैं ऐसी लड़कियों को दुआए देती हूँ जो स्ट्रगल करती है उनके लिए मेरे दिल में रेहम है और प्यार है ।

- Advertisement -spot_img

Latest News

बच्चों के लिए वरदान है बिना कैश काउंटर वाला अस्पताल, मुफ्त होता है बच्चों के दिल का इलाज

Delhi: हम जानते हैं कि आज भी ऐसे कई बच्चे हैं जो दिल की बीमारी के साथ ही पैदा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े