“सोनाक्षी सिन्हा” जल्द ही करने वाली हैं शादी, जोड़ने वाली हैं खान परिवार के साथ रिश्ता

Must Read

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री “सोनाक्षी सिन्हा’ जो कि एक एक्ट्रेस के साथ साथ एक गायिका भी हैं। इन्होने बॉलीवुड की कई ऐसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में “दबंग” फिल्म से की थी। उनकी यह फिल्म भी काफी हिट साबित हुई थी। लेकिन हाल ही में यह पता चला है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है तो आइये जानते है इस खबर को थोड़ा विस्तार से।

सलीम खान परिवार के साथ जुड़ने वाला है रिश्ता

रिपोर्ट्स के मुताबिक “शत्रुघ्न सिन्हा” की बेटी जल्द ही सलीम खान परिवार के साथ रिश्ता जोड़ने वाली हैं. हालाँकि इस रिश्ते के बाद शत्रुघ्न सिन्हा और सलीम खान दोनों समधी बन जाएंगे। शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वैसे तो शत्रुघ्न सिन्हा भी बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों के जाने-माने स्टार हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बॉलीवुड को कई हिंदी फ़िल्में दी है और काफी नाम और इज्जत भी कमाई है और आज वह किसी पहचान के मोहताज़ नहीं हैं। लेकिन अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें की शत्रुघ्न सिन्हा एक एक्टर के साथ साथ एक नेता और लोक सभा के सदस्य भी रहे हैं।

जानिए आखिर किस लड़के से करने वाली हैं शादी

दरअसल हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही शादी के रिश्ते में बंधने वाली हैं। उनका यह प्यार भरा रिश्ता जल्द ही शादी के बंधन में बदलने वाला है। ख़बरों के मुताबिक ये पता चला है कि सोनाक्षी सिन्हा और बंटी दोनों ही एक दूसरे से शादी करने वाले हैं।

बता दें कि बंटी सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले हैं बंटी और सोनाक्षी सिन्हा दोनों ही एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हालाँकि इस रिश्ते के बाद सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के परिवार की बहु कहलाएंगी। इसी के साथ साथ यह दोनों के परिवारवाले भी रिश्तेदार बन जाएंगे। उनका ये रिश्ता भी सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियों में चल रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े