बहू मदालसा ने अब तक नहीं देखी ससुर मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म “द कश्मीर फाइल्स”, सभी को बताई असली वजह

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi: द कश्मीर फाइल्स फिल्म अब खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म ने वाकई पूरे देश में तहलका मचा दिया है। महज 13 दिनों के अंदर अंदर ही फिल्म ने 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है। महज 15 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अब 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ हुई बर्बरता को दिखाया गया है।

विदेशों में भी फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी जैसे उम्दा कलाकार नज़र आ रहे हैं। कलाकारों का परिवार भी फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहा है। ऐसे में मिथुन दा की बहू मदालसा शर्मा ने फिल्म पर बड़ा बयान दिया है। हालांकि अभी तक मदालसा ने इस फिल्म को नहीं देखा है। आइए जाने वजह

मदालसा ने ससुर की फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान

मदालसा शर्मा छोटे पर्दे की बड़ी कलाकार हैं। फिलहाल मदालसा शर्मा पॉपुलर शो अनुपमा में काव्या गांधी के किरदार में नज़र आ रही हैं। वहीं मदालसा भी बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मदालसा शर्मा ने मिथुन के बड़े बेटे महाक्षय से शादी की है जिसके मुताबिक मदालसा मिथुन दा की बहू हैं। अब मदालसा का अपने ससुर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर बड़ा बयान आया है।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए मदालसा से पूछा गया था कि सभी लोग फिल्म को प्रोपोगेंडा बता रहे हैं आप क्या सोचते हैं? ऐसे में मदालसा ने बताया कि उन्होंने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है क्यूंकि उन्हें शूटिंग के चक्कर में फिल्म देखने का समय ही नहीं मिल पा रहा है। इसके आगे मदालसा ने कहा कि वे आस पास की नेगेटिविटी के बारे में बात नहीं करना चाहती लेकिन उनका मानना है कि फिल्म को खूबसूरती से बनाया गया है और जानकारी भी दी गई है।

200 करोड़ के पार पहुंचा फिल्म का कलेक्शन

बता दें कि फिल्म को रिलीज़ हुई 13 दिन हो चुके हैं। पहले दिन इस फिल्म ने 3.5 करोड़ की कमाई थी।इसके बाद लगातार इस फिल्म का कलेक्शन बढ़ता चला गया। 13 दिनों में फिल्म का कलेक्शन अब 200.13 करोड़ तक पहुंचा चुका है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े