स्वरा भास्कर का सामान लेकर भागा शख्स तो एक्ट्रेस ने लगाई मदद की गुहार , यूज़र ने लिखा “सब कर्मो का फल है

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती हैं। जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि स्वरा इस समय लॉस एंजेलिस में है। हाल ही में स्वरा भास्कर के साथ एक घटना हुई। ऐसे में स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस घटना के बारे में बताया और लोगों से मदद के लिए गुहार लगाई। तो आइये जानते इस खबर को विस्तार से।

जानिए आखिर क्या था पूरा मामला

बता दें की स्वरा परिवार के साथ होली मनाने के बाद लॉस एंजिलिस में ट्रेवल कर रही है। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी साझा की। दरअसल स्वरा लॉस एंजेलिस में राशन के सामान की खरीदारी करने के लिए अपने कैब ड्राइवर के साथ गयी । उस दौरान वह ड्राइवर राशन का सारा सामान लेकर वहाँ से रवाना हो गया। ऐसे में स्वरा भास्कर ने बुधवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस घटना के बारे में बताया।

उन्होंने लिखा कि ,हे @Uber _Support लॉस एन्जिलस में आपका एक कैब ड्राइवर मेरा सारा राशन का सामान लेकर चला गया। जबकि मैं एक प्रे एडेड स्टॉप पर थी । ऐसे लगता है कि इसे रिपोर्ट करने का तरीका आपके एप्प पर मौजूद नहीं है । उन्होंने लिखा कि सामान गुम नहीं हुआ है बल्कि वो ड्राइवर सामान लेकर चला गया है। क्या मुझे मेरा सामान वापस मिल सकता है? साथ ही उन्होंने @Touristproblems भी लिखा।

लोगों ने ट्वीट पर किए कमेंट

एक यूज़र ने ट्वीट का रिप्लाई देते हुए कहा कि हे @uber आप इन पर भरोषा मत करना। यह फ्री के सामान के लिए कुछ भी कर सकती हैं। वही दूसरे यूज़र ने लिखा कि -कृपया इन्हे जवाब देने का कष्ट न करें। लाईमलाईट में आने के लिए बेबुनियाद आरोप लगाना इनकी आदत है।

हाल ही में स्वरा भास्कर की आई फिल्म ” The kashmir files ” काफी सुर्खियों में है। देखा जाए तो इस फिल्म को लेकर काफी वाद विवाद भी चल रहा है । हालाँकि स्वरा भास्कर ने इस फिल्म पर अपना बयान भी दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर आप चाहते हैं कि लोग आपको सफलता और मेहनत के लिए बधाई दे तो पहले बीते 5 साल में उनके सर पर बैठकर कचरा मत फैलाइए। हालाँकि इस बयान को लेकर काफी लोगों ने अपने विचार भी प्रस्तुत किये।

जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि स्वरा अब शार्ट फिल्म”शीर कोरमा “में भी नज़र आने वाली हैं । बता दें कि यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित है। जिसमें कि स्वरा ने एक लेस्बियन की भूमिका निभायी है। हालाँकि इस फिल्म में उनके साथ दिव्या दत्ता और शबाना आज़मी भी नज़र आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक फ़राज़ अरिफ अंसारी हैं। हालाँकि इस फिल्म को बहुत सराहा भी जा रहा है। बता दें कि स्वरा की आने वालीं फिल्म “जहाँ चार यार” की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है जल्द ही इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े