इस अभिनेत्री ने जिस शख्स से किया था प्यार , वही बन गया था उनकी मौत का कारण

Must Read

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जो कि दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। लेकिन आज भी इस अभिनेत्री की फ़िल्में दर्शको के दिलो पर राज़ करती है। बता दें कि इस अभिनेत्री को हिंदी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता था। तो आज हम आपको इस अभिनेत्री की जिंदगी से जुड़ी हुई कुछ ख़ास बातें बताने जा रहे हैं। तो आइये जानते हैं इस खबर को विस्तार से।

आखिर कौन थी ये अभिनेत्री

आज हम आपको प्रिया राजवंशी के बारे में बताने जा रहें हैं। इस अभिनेत्री ने फिल्म “हकीकत” से बॉलीवुड में एंट्री ली थी बता दें कि यह फिल्म साल 1964 में आयी थी। उस समय यह काफी हिट साबित हुई थी। जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि प्रिया को फिल्मों में लाने वाले देवानंद के बड़े भाई चेतन आनंद थे जो कि फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर ,प्रोडूसर और चर्चित राइटर थे। प्रिया राजवंश ने चेतन आनंद के साथ कई फिल्मों में काम भी किया था । उन्ही में से एक थी हीर राँझा जो कि लोग आज भी देखना बहुत पसंद करते हैं। प्रिया और चेतन की फिल्मों में हिंदुस्तान की कसम ,हँसते जख्म और हाथो की लकीरे जैसी फ़िल्में भी शामिल है ।

काम के दौरान बढ़ने लगी थी नजदीकियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था। ऐसे में दोनों के बीच की नजदीकियाँ बढ़ने लगी थी । प्रिया भी चेतन को बेहद पसंद करने लगी थीं । लेकिन चेतन पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे । जो कि अपने पिता के साथ ही बतौर आर्टिस्ट डायरेक्टर के तौर पर उनके साथ ही फिल्मों में काम किया करते थे। बता दें की चेतन अपनी पत्नी और दोनों बच्चो से अलग रहते थे। ऐसे में चेतन का ज्यादा से ज्यादा समय प्रिया के साथ ही गुजरता था। दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे के साथ ही समय बिताया था ।

लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हिलाकर रख दिया । साल 1997 में चेतन का निधन हो गया और प्रिया बहुत अकेली पड़ गयी। लेकिन हैरान कर देने वाली बात तो यह थी कि चेतन ने अपनी सारी जमींन जायदाद प्रिया राजवंशी के नाम कर दी थी। ऐसे में जब यह बात फिल्म मेकर को पता चली तो उन्होंने सारी सम्पति प्रिया को दे दी। जिसकी वजह से चेतन के दोनों बच्चे प्रिया से और भी ज्यादा नफरत करने लगे थे । इसी कारण की वजह से प्रिया की मौत हो गयी। जिसका इल्जाम चेतन के दोनों बेटो पर आ गया था। जानकारी के मुताबिक आज भी प्रिया का केस अदालत में जारी है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में बनने वाला है एक और नया एक्सप्रेस वे, इन शहरों में आना जाना हो जाएगा आसान

Delhi: हरियाणा में सड़क कनेक्टिविटी को मजबूत करने का काम किया जा रहा है। इसके लिए प्रदेश में एक्सप्रेस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े