जन्नत से कम नहीं है शाहरुख खान का मन्नत, मुकेश अंबानी का घर भी पड़ जाता है फीका

Must Read

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता “शाहरूख खान” जो कि अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों को दीवाना कर चुके हैं। शाहरुख़ खान ने ऐसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जो कि लोग आज भी देखना बेहद पसंद करते हैं। 90 के दशक में आई फिल्म “DDLJ” जो की काफी सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म से शाहरुख़ ने काफी नाम कमाया था। लेकिन क्या आप लोगों को पता है कि शाहरुख़ नाम और इज्जत के साथ ही आज करोड़ो के सम्पति के मालिक भी हैं तो आइये जानते इस खबर को विस्तार से।

जानिए शाहरुख़ के इस आलीशान घर के बारे में

शाहरुख़ खान का घर किसी महल से कम नहीं हैं। शाहरुख़ का कहना है कि उन्होंने अपने इस घर का नाम मन्नत रखा है। जिसकी वजह से आज भी कई लोग उनके इस महल जैसे घर की तारीफ करते है। वैसे तो शाहरुख़ खान के इस आलीशान घर की चर्चा अक्सर सोशल मीडिया पर होती ही रहती है। जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि शाहरुख़ खान के पास आज 7000 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है। उनका यह घर किसी स्वर्ग से कम नहीं है। उनके इस आलीशान घर का मुकाबला आज तक कोई नहीं कर पाया है। यहां तक की मुकेश अम्बानी का घर भी इस आलीशान घर के मुकाबले कुछ नहीं हैं

जानिए इस घर की कीमत

शाहरुख़ खान का यह घर बेहद यूनिक है। उनका यह घर लाखों में एक हैं। अगर इस घर की कीमत की बात करी जाए तो उनके इस घर की कोई कीमत नहीं लगाई जा सकती। यह आलीशान घर बाहर से सफ़ेद रंग का है और देखने में किसी सवर्ग से कम नहीं है।

हाल ही इस घर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जो कि शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर साझा की थी। रिपोर्ट्स की माने तो गौरी खान ने अपने इस घर को बेहद ही आलीशान तरीके से सजाया है। ऐसा माना जाता है कि अगर शाहरुख़ खान के इस घर को अगर कोई अंदर से देख ले तो उसकी आँखें खुली की खुली रह जाएँगी।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े